सपने मैं आपको अगर गाय,भैंस,सांप ,बंदर या कुत्ता यह कार्य करता दिखे तो इसका क्या मतलब है।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया हूं भक्ति करता है भक्ति करने के बाद सपने में गाय भैंस सांप बंदर या कुत्ता अलग-अलग प्रकार से आपको दिखाई देते हैं यह जानवरों का भक्ति के साथ क्या जोड़ होता है क्यों हमको यह दिखाई देते हैं जब हम भक्ति कर्म करते हैं तो उस वक्त हमको यह चीज दिखाई देती है साधना काल में यदि आपको इनमें से कोई भी जानवर आपके पीछे भागता हुआ दिखाई देता है तो साधना में आपके ऊपर तांत्रिक प्रहार किसी के द्वारा आपका पूरा करने के लिए आपके ऊपर चीज छोड़ी जाती है जो कि गण स्वरूप होती है आप उसका स्वरूप नहीं पकड़ सकते हो उसका कारण आपकी भक्ति ही होता है क्योंकि आप उस लेवल के अभी भक्तन नहीं यदि इनमें से कोई जानवर आपके साथ स्नेह प्रेम करता है तो इसका मतलब आप के पास यह गण है जिन की कृपा आपके ऊपर है इन गनों से आप किसी प्रकार का कार्य ले सकते हो यह डिपेंड करता है आपकी भक्ति और गुरु ज्ञान के ऊपर गुरु ने आपको कैसा ज्ञान दिया है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे चैनल सनी नागपुर विजिट करके लाइव चैट में फ्री मेरे साथ बातचीत कर सकते हो पर्सनल बात करनी है कंसलटिंग फीस 1150 धोने पर अरदास का 2550 रहता है व्हाट्सएप नंबर 9891595270 आदेश आदेश ।

सपने मैं आपको अगर गाय,भैंस,सांप ,बंदर या कुत्ता यह कार्य  करता दिखे तो इसका क्या मतलब है।इसका मतलब आपके ऊपर तंत्र या इलम चलाया गया है।अगर आप किसी भी देवी या देवता की साधना करते हो और गुरु मंत्र जपते हो तो विभिन्न प्रकार के जानवर आपको दिखाई देते हैं।अगर आपको स्वप्न मैं गाय,भैंस,दिखेतोह आपके ऊपर मसान यह मसानी का उपयोग किया गया है।यदि आपको सपने मैं कला कुत्ता दिखे और वह आपका रास्ता रोक रहा हो या आपको काटने की कोशिश कर रहा हो यह फिर आपके कपड़े फाड़ने की कोशिश करे तो आपके ऊपर काला इलम चलाया गया है हो सकता है इसके साथ आपको दारू की बोतल भी दिखे और ठेका भी दिखे यह कोई कुत्ता कीचड़ मैं से निकलता दिखे तो यह सब इलम की ही निशानी है। एक यह सब जानवर आपको अपने पीछे भागते दिखे यह काट ते दिखे तो समझो आपके ऊपर इलम चल चुका है।यदि आप किसी योग्य गुरु के सानिध्य मैं चलते हैं तो वह आपको अपने अनुभवों के आधार पर बेहतर उत्तर दे सकते हैं।



No comments:

Post a Comment