साधना काल मैं बार बार क्यों आते हैं सपने मैं टीचर ।कोन आता है इनके रूप मैं

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया हूं साधना काल में लोगों को बार-बार स्कूल देखना स्कूल में वही टीचर देखना जिनसे वह रियल में पढ़कर निकले हैं यह अनुभव बार-बार क्यों आता है सपने में टीचर देखना और टीचर किस्स ग्रुप में आते हैं कौन से देवता के रूप लेकर आते हैं यह साधना के ऊपर डिपेंड करता है आप गुरु मंत्र जपते हो आपके टीचर देखते हैं तो ग्रुप ग्रुप जब भगवान ने उस परमात्मा ने आप को ज्ञान देना होता है तब ही देवता टीचर्स ग्रुप आकर आप को ज्ञान देते हैं अगर आप कोई गलती करते हो या फिर आप साधना काल में कोई ऐसा नियम तोड़ देते हो जिससे देवता के कोई अलग ना हो जाती है तो उस वक्त देता ही टीचर के रूप में आकर आपको डांटते हैं आप को फटकार दे हैं या फिर आपको ज्ञान सिखाते हैं यह सब कुछ आपके कर्मों के ऊपर डिपेंड करता है आपकी भक्ति और कर्म ही यह चीज डिसाइड करती है कि आप किस लेवल पर हो और वह देवता किस ग्रुप में आप पर आपको कौन सी चीज बचता है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हो मेरे साथ पर्सनली बातचीत करने के लिए 1150 फीस है मेरी और धोने अरदास का 2550 और मेरा व्हाट्सएप नंबर 9915 5270 गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

साधना काल मैं बार बार क्यों आते हैं सपने मैं टीचर ।कोन आता है इनके रूप मैं ।यह आपके स्कूल के भी टीचर हो सकते हैं और कॉलेज के भी।सपने मैं दोबारा पेपर देना यह पेपर क्लियर न कर पाना । क्यों दिखता है यह सब आपको सपने मैं।यह सिर्फ उन साधकों के साथ ही होता है जो उच्च कोटी के होते हैं ।और सच्चे मन से भक्ति कर्म करते हैं।जो साधक गुरुगोरखनाथ का नाम जपते हैं और उन्ही को जपने वाले गुरु से दीक्षित होते हैं जब उनको कोई टीचर दिखता है तो वह गुरु गोरखनाथ ही होते हैं।जब भी उन्होंने आपको कोई ज्ञान देना होता है तो वह टीचर स्वरूप मैं ही आपके पास आते हैं।यदि आप सपने मैं अपने आपको पेपर देते देखते हैं तो गुरु महाराज की तरफ से आपकी परीक्षा ली जा रही है।यदि आप काली मां की पूजा करते हो, सबलसिंह केसरमल की पूजा करते हो तो आपको सपने मैं टीचर बनके गुरु गोरखनाथ ही आएंगे क्युकी वह इनके साथ ही चलते हैं। सपने मैं बार बार टीचर दिखना एक शुभ संकेत है क्युकी यही ज्ञान का मार्ग है और यह संकेत है ही आपको आपकी भक्ति फल दे रही है।



No comments:

Post a Comment