साधना काल मैं बार बार स्वप्न मैं पुलिसवाले का दिखना।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से हाजिर हूं साधना काल में पुलिस वाले देखना बहुत से भक्तों के साथ यह होता है उनको यह चीजें दिखाई देती है लेकिन गुरु ज्ञान नहीं देते हैं वह समझ नहीं पाते इसका अर्थ क्या है साधना काल में यदि आपको बार-बार पुलिस वाले देखते हैं उसका कारण साधना में गलती या फिर आपके ऊपर किसी तांत्रिक के द्वारा पर हार का सिस्टम होता है अगर वह पुलिस वाले आपको कहीं से जाने से रोकते हैं आपको नहीं जाने देते हैं तो वह तांत्रिक की तरफ से पर हार होता है अगर वह पुलिस वाले आपके पास आकर आपको कोई चीज देकर जाते हैं तो वह देवता के गण बनकर ही आते हैं जो आपको कुछ ना कुछ बक्श के जाते हैं देवता के आदेश के अनुसार यह सब कुछ उन साधनों के साथ होता है जिन्होंने गुरु धान कर रखे हैं अथवा जो बिना गुरु के लंबे समय से भक्ति करते हैं गुरु की कृपा के साथ ही यह अनुभव हर एक व्यक्ति को आता है जब साधना के क्षेत्र में व्यक्ति धीरे-धीरे आगे बढ़ता जाता है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हो चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हो मेरे साथ पर्सनली बातचीत करनी है 1150 कंसलटिंग फीस धोने पर अरदास का 2550 है मेरा व्हाट्सएप नंबर 98915 95270 है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

साधना काल मैं बार बार स्वप्न मैं पुलिसवाले का दिखना। क्यू दिखता है पुलिसवाला बार बार क्या है यह संकेत।क्या रुकते हैं इससे आपके काम।जब आप साधना काल मैं होते हो तो आप के ऊपर वार आ सकते हैं जैसे कुछ लोगों के गुरु होते हैं जो कि मुंह के तो बोहोत मीठे होते हैं परंतु वह अपने शिष्य को आगे बढ़ता नही देख सकते तो उन पर इल्म चला देते हैं ।यह एक तरह का इल्म ही होता है जब आपको पुलिस दिखती है आप पर तंत्र किया गया है।दिल्ली ,पंजाब, राजस्थान, यूपी यही से सबसे ज्यादा इलम चलता है जिसमे आपको पुलिसवाले दिखेंगे ।जिसमे सबल सिंह का इल्म,केसरमाल का इल्म,शीतला माता गुरगावा वाली,मदनान,शामकोर इनमे से किसी का भी हो सकता हैं जो संकेत आपको स्वप्न मैं दिखते हैं उसके आधार पर ही बताया जा सकता है की किसका वार है आपके ऊपर।जब आप किसी योग्य गुरु के सानिध्य मैं जाते है तो वह आपको इस सब से छुड़वाने के लिए आपकी सहायता कर सकता है।



No comments:

Post a Comment