अली बाबा अब्दुल रशीद जिंदा पीर की सिद्ध साधना (PEER BABA ABDUL RASHID ZINDA PEER KI SIDDHI )


आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में शनि नाथ शर्मा एक बार फिर से आपके लिए बाबा अब्दुल राशिद जिंदा पीर की साधना ने के हाजिर हो आओ यह एक ऐसे पीर है जो आपको किसी के भी मन की बात पहले बता देते हैं जो लोग सट्टे के नंबर लेना चाहते हैं उनके लिए यह साधना कारगर सिद्ध होती है ऊपर दिए हुए कलाम को याद करके सबा मैंने नित्य कर्म में 505 बार तसवीं के ऊपर आपने यह कलाम पढ़नी है ।

बिस्मिलाहीर्र्हमानिरीम चोगीरदा मुर्तजा मस्जिद 
मे मैदाने मुद्त्त कर या मेरे मुर्तजा आली बाबा 
अब्दुल रशीद जिंदा पीर अल मदद ।

इस साधना के लिए आप किसी भी आसन का प्रयोग कर सकते हो कोई भी कुर्ता पजामा पहन के स्वच्छ होकर आप ने दुरूद शरीफ 11 बार पढ़ना है उसके बाद आपने साधना करनी है फिर लास्ट में 11 बार दुरूद शरीफ आपने पढ़ना है इससे आपकी मनोकामना पूर्ण होंगी पीरों फकीरों की रूप से आपका मिलन होगा आपकी बातचीत होगी मेरे साथ पर्सनली बातचीत करनी है कंसलटिंग फीस 1150 है अरदास का 2550 है किसी भी साधना के लिए और आप ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलख निरंजन सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment