हनुमान बाबा जी का सिद्ध जंजीरा जाप गुप्त गुरुमुखी विद्या भूत प्रेत को बंधन में लेने का मंत्र

हनुमान साधना 

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए हनुमान जी का जंजीरा लेकर आया हूं इस जीरे का प्रयोग आप साधना सिद्धि करके इसी का जगत कल्याण हेतु कर सकते हो यह जंजीरा भूत प्रेत जिन्न मुस्लिमो चाहे हिंदू तंत्र हो किसी भी प्रकार की ऊपरी पराई विद्या को बांधकर आपके सामने ले आता भक्तों और देवता के बीच की बात होती है ।

सर्वप्रथम इस जंजीरे को आप को कंठस्थ कर लेना है कंठस्थ करने के बाद इस जंजीरे का पाठ सवा महीने आपने करना है मंत्र रुद्राक्ष की माला एवं लाल मूंगे की माला के ऊपर लाल ही वस्त्र लाल ही आसन के ऊपर पूर्ण रूप से ब्रह्मचार्य रहते हुए करनी है मंगलवार की मंगलवार हनुमान जी को चोला अथवा 5 लड्डुओं का भोग देना है यह साधना हनुमान जी की है इसीलिए इस साधना का नियम थोड़ा कठिन होता है अगर आप साधना को करते वक्त मन में गलत विचार लाते हो तो आपकी साधना निष्फल ही मानी जाती है।


सतनमो आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ॐ हनुमान पहलवान वर्ष १२ के जवान हाथ मे लड्डू मुख मे पान आन खेला अली के मैदान अली करियों भली तेरे नाम की कलाम चली सत्तरसो बला प्ंजिश चली गली गली नूर बरसे हिन्दू की मुसलमान की चूड़े की चमार की छतिश कोम की विद्या को बंद कर के लाओ उलटन्त देह पल्टन्त काया उतरो रे बच्चा गुरु ने बुलाया वेग सतनाम गुरु को चलो मंत्र फिरो वाचा मेरे गुरु का शब्द साचा सतनाम आदेश गुरु को ।

41 दिन तक लगातार 5 माला प्रीतिदिन जाप करे जाप मंगलवार से शुरू करे भोग मे 5 बूंदी के लड्डू ओर मीठा पान रखे जाप के बाद लड्डू ओर पान मे से आधा आधा हनुमान जी को भोग लगये ओर बाकी खुद खा ले बाबा को लगाया हुआ वह स्वयं जो भक्त खाते हैं उनके ऊपर हनुमान बाबा जी की चौकी यानी की सवारी आना चालू हो जाता है जो लोग हनुमान बाबा जी को अपने सर के ऊपर खिलाने की इच्छुक हैं वह लोग हो को स्वयं खा लेंगे अन्यथा वह भोग हनुमान जी के चरणों में  ही छोड़ देंगे यह साधना गुरु के आदेश पर और मेरे धोने पर अरदास लगवा कर ही करनी है इस साधना का इफेक्ट आपकी पीढ़ियों के ऊपर जाता है बजरंगबली जिन के कुलदेवता है उनके लिए यह साधना कारगर सिद्ध होती है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके चैनल को सब्सक्राइब करके लाइव चैट में जुड़ कर फ्री मेरे साथ बात कर सकते हो पर्सनली बात करनी है 1150 कंसलटिंग फीस है 2550 अरदास का ऐसे मैसेज करने का कोई फायदा ही नहीं अगर आपने अरदास लगवानी है तभी मेरे साथ कंसल्ट करना नहीं तो लाइव चैट में मेरे साथ बात कर सकते हो लाइन 9891595270 यह मेरा व्हाट्सएप नंबर है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा।

No comments:

Post a Comment