दादा केसर मल बावरी को बुलाने का शक्ति शाली शाबर मंत्रइस मंत्र से आती है दादा केसरमल बावरी की सवारी DADA KESARMAL BAWARI KI SIDDH KALAM SAWARI JAAP

दादा केसर मल बावरी को बुलाने का शक्ति शाली शाबर मंत्र

इस मंत्र से आती है दादा केसरमल बावरी की सवारी इस मंत्र की शक्ति के द्वारा आप किसी के भी दुखों का निवारण कर सकते दादा केसर मल बावरी की स्फीदो धाम और मुरथल धाम मैं बोहोत ज्यादा मानता है। दादा केसरमल बावरी का सवारी लेने वाला मंत्र

सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ॐ गुरु जी
भगत की भगति चले दादा केसरमल की शक्ति चले
नागे गुरु की शक्ति चल दादा केसरमल बावरी तेरी 
कलाम चले  मेरी भगति गुरु की शक्ति देखूं  दादा 
केसर मल बावरी आपकी कलाम का तमाशा।

विधि 
यह 41 दिन की साधना है और इसमें आपको पूर्ण रूप से ब्रह्मचर्य का पालन करना है आपको उपलों के अंगारे मैं दादा केसरमल को याद करके भोग देना है भोग मैं आप हलवा लड्डू पान इलायची किसी चीज का भी भोग दे सकते हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे युटुब चैनल सनी लाख पर विजिट कर सकते हैं और चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करके रखें ताकि लाइव चैट में जुड़ कर आप अपने सपनों का अर्थ है मेरे से फ्री में पूछ सके वहां पर आप मेरे साथ फ्री में बातचीत कर सकते हैं उसके अलावा पर्सनल बातचीत या अरदास लगवाना चाहते हो उनका खर्चा वेबसाइट के ऊपर मेंशन है मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वेबसाइट के ऊपर ही महल है सब कुछ लिखा है आप अच्छे से पढ़ सकते हैं उसके बाद ही मेरे नंबर पर व्हाट्सएप पर मैसेज छोड़ें अगर आपने फ्री में ही सलाह लेनी है या मशवरा लेना है तो आप चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें और विडियो जरूर देखें वहां पर और मेरे साथ चैट में जुड करअपने प्रश्नों और अपनी समस्या का समाधान ले सकते हो वह फ्री ऑफ कॉस्ट है और चैनल अच्छा लगे और सब्सक्राइब जरूर करना आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

दादा केसरमल सबल सिंह बावरी जोड़े में चलते हैं दोनों की सवारी एक ही गद्दी पर आती है यह दोनों मंडे के ऊपर चलते हैं तामसिक भोग लेते हैं जिनके कुलदेवता दादा केसरमल बावरी सबल सिंह बावरी निकलते हैं उनके लिए यह साधना कारगर सिद्ध होती है साधना करने से पहले गुरु का आशीर्वाद गुरु कृपा गुरु आदेश लेना जरूरी है और मेरे द्वारा दिए गए मंत्र करने से पहले मेरे से अरदास जरूर लगवाना क्योंकि यह किताबी ज्ञान नहीं है जो स्वयं मेरा अपना ज्ञान है अनुभूत चीज है पूर्ण रूप से गुरु आज्ञा से ही इन मंत्रों इन विधाओं को करके आप जनकल्याण अथवा देवता की शक्ति प्राप्त कर सकते हो और अपनी मनचाही इच्छा पूरा कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment