दादा नाहर सिंह दीवान जोड़ी मैं गोगा जी चौकी मंत्र मात्र 21 जप से चौकी यह पूछा भी देते हैं और भूत प्रेत भी हटा ते हैं (DADA NAHAR SINGH DIWAN KI CHADAI )


साधना विधि

इनकी साधना आप रविवार या गुरुवार से शुरू कर सकते हो यदि ये आपके कुल देवता है तो आपके लिए सोने पर सुहागा है इनकी साधना 41 दिन की होती है। सबसे पहले गुरुगोरख नाथ जी को प्रणाम करके शुरू करे थोड़े से उबले चावल अपने पास रखे उसमे थोड़ा देसी घी और शक्कर डाल दे सरसों के तेल का दीपक जला ले आसन जाप जरूर करे शरीर कीलन मंत्र भी करे अपने आस पास गोला जरूर बना ले क्युकी साधना मैं इनके साथ बोहोत कुछ चलता है यदि आप रात को10 बजे मंत्र जाप करते हो तो बोहोत बढ़िया है और आप दो टाइम भी जाप कर सकते हैं उत्तम हो गा  जिस कमरे में आप अनुष्ठान बिठा रहे हैं कोशिश करे आप वहीं सोए और आसन अपने पास रखें कोशिश करे उस कमरे में महिलाएं न आए रुद्राक्ष की माला के ऊपर इनका जप करना है इस शाबर मंत्र का अपने श्रद्धा अनुसार जप करे भ्रमचार्य का पालन करे आपको किसी भी अनुभव से नही डरना और गुरु सानिध्य मैं ही साधना करनी है

सवारी चौकी का मंत्र है

फूल हासे फुल महके फुल तेहेके फुल्ला विच नहर सिंह 
वीर बसे नहर सिंह दी खोपड़ी नाहर सिंह दा कड़ा  जिस
वेले हक्का उससे वेले नहर सिंह वीर हाजिर खड़ा !

मंत्र प्रमाणित है और यह मंत्र से आपको देता की कृपा होती है यह साधना करने से पहले गुरु की आज्ञा गुरु कृपा देना जरूरी है जानकारी के लिए यहां पर मंत्र और विधियां प्रकाशित करी गई हैं किसी चीज की पुष्टि नैया किताब से नहीं करी जाती है सिद्ध पुरुषों नाथों का और वेदों का यह ज्ञान है सब कुछ आपकी विल पावर के ऊपर डिपेंड करता है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर जरूर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ आप साधना संबंधित अपने अनुभव अथवा सपनों में दिखी चीजों के अर्थ फ्री में पूछ सकते हो वहां पर आपने कोई चार्ज नहीं देना मेरे से पर्सनली परामर्श और साधना सिद्धि लेने के लिए अथवा साधना सिद्धि से पहले अरदास लगवाने के लिए सारी सर्विस यह पेड़ है भोग प्रसाद आपको देने पड़ते हैं वेबसाइट के ऊपर मेरा व्हाट्सएप नंबर और क्या क्या फीस है वहां पर लिखित में अच्छे से पढ़ रहे फिर मेरे को व्हाट्सएप पर मैसेज करें आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment