गुरु स्थापना मंत्र जाप गुरु कृपा गुरु जाप गुरु गद्दी सिद्ध शाबर मंत्र 1008 से सिद्ध होगा यह गुरु मंत्र ( GURU MANTRA KA JAAP )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए गुरु कर स्थापना का मंत्र लेकर आया हूं गुरु कलश स्थापना में आपने इस मंत्र का जप करना है किसी भी ग्रहण काल में अथवा रूटीन पूजा में अगर आप मंत्र का सवा लाख अनुष्ठान कर लेते हो और आप अगर इस मंत्र का ग्रहण काल वाले दिन लगातार 1008 के ऊपर जब कर लेते हो यह मंत्र आपका सिद्ध हो जाता है और यह मंत्र कार्य करने लग जाता है इस साधना को करने से पहले कुछ नियम और विधान अच्छे से समझ लें और कोई भी साधना या

गुरू दिन गुरू बाती गुरू सहे सारी राती 
वासतीक दीवना बार के गुरू के उतारौं आरती ।

  मंत्र का अनुष्ठान किसी की निगरानी में करें वह भगत किसी भी गद्दी से हो सकता है लेकिन इन सब चीजों से जानकारी जागरूक होना चाहिए जो कि आपको वह पूर्ण रुप से इनका अर्थ और सपनों में दिखी चीजों के और उनके आदेश और कैसे देता आपको शक्तियां प्रदान करता है इनके बारे में ज्ञान प्रदान कर सके और दे सके और ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हैं चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें ताकि लाइव चैट में आप मेरे साथ फ्री में बात कर सके मेरी कटिंग फीस है और उसकी भी अलग फीस और बाकी काम के अनुसार ही फीस है मेरा व्हाट्सएप नंबर मेरी वेबसाइट पर मेंशन है और वहां पर लिखा गया है कि मेरे साथ बातचीत करने का अरदास और बाकी आज पर काम रहता है इस मंत्र का विधि-विधान नहीं है रुद्राक्ष की माला के ऊपर किसी भी आसन के ऊपर बैठकर अनुष्ठान कर सकती हो यह साधना करने के बाद आप देवताओं के साथ अवगत हो जाओगे और सिद्ध पुरुषों के दर्शन होंगे वही ग्रुप में आपका मार्गदर्शन करेंगे और वही आपको साधना सिद्धि के क्षेत्र में आगे लेकर जाएंगे आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा।





No comments:

Post a Comment