खुद पर लगे बंधन को खोल देता यह सिद्ध शाबर मंत्र 1008 जाप से सिद्ध होता है यह सिद्ध शाबर मंत्र दुनिया का हर काम चुटकी बजाते (BANDHAN MUKTI SADHANA )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार आप सभी के लिए फिर से बंधन मुक्ति सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया हूं इस मंत्र का 1008 बार जप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है इस मंत्र का प्रयोग सवारी खोलने के लिए अथवा किसी के ऊपर किसी प्रकार का बंधन हो चाहे वह दैविक बंधन हो या फिर वह किसी क्रिया का बंधन हो तंत्र मंत्र की क्रिया को यह मंत्र 1 मिनट में ही तोड़ देता है मंत्र सिद्ध कर लेने के बाद मात्र इस मंत्र का 5 बार जप करने से अथवा 3 दिन लगातार झाड़ा देने से किसी के ऊपर से बंधन है जाता है शक्ति  पीछे हट जाती है । यह एक प्रमाणित प्रयोग है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके मेरे चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बातचीत कर सकते हो उसके अलावा मेरी सारी सर्विस पेड़ है और मेरी वेबसाइट पर सारी डिटेल मेंशन है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

उत्तर बाँधों दरिया दानों दक्षिण बाँधों छत्तर पाल पूरब बाँधों नैना जोगनी पश्चिम बाँधों राम दुआर तब बाँधों मैं आपन काया डायन के चक्करटोना-मोना दोनों बहिनी  चलो री बहिनीकामरू तोर जो आवे हा-हा करते जो आसो पाँव पकरते जब बोलो छाती चढ़ बैठे उरी चले गलीचढ़ बैठे आओ छूरी परखें तलवार लगरा ला लम्मू भलुआ राग फिरी  फिरी के पुतरी ओरा सम पनहार हराई के तीनों कुले बताओ नह बाँधों या अस्तुल बाँधों  बाँधों बत्तिस दाँत हित गुरु बाँधों मित गुरु बाँधों  सिद्ध गुरु लेऊं माथ चढ़ाय चलत फिरत सिमना बाँधों अरनी मसाना मही बाँधों बीच चेस गुन चक्कर काटों आस बाँधों पास बाँधों जोगनी अकास बाँधों जहां मन होय तहां जाओ आस बाँधों पास बाँधों जोगनी आकास बाँधों माई डीहा डायन बाँधों बाद-पूत ओझा बाँधो मसान गुने डाइन बाँधों घोके में को बार किवार टूट जाय दोहाई महादेव की लाख दोहाई ।

No comments:

Post a Comment