रक्षा मंत्र प्रयोग हनुमान जी की साधना से पहले अपने आप पर प्रोटेक्शन लगाने वाला स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र सात जाप से ही करेगे हनुमान जी आपकी रक्षा HANUMANT RAKSHA SIDDH SHABAR MANTRA

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए हनुमान जी का स्वयंसिद्ध रक्षा मंत्र लेकर आया हूं रक्षा मंत्र का प्रयोग आप सभी साधना करने से पहले अपने शरीर को बांधकर लगा सकते हैं जो लोग तामसिक साधनाएं श्मशान में साधना या उग्र साधनाएं करते हैं उन लोगों के लिए यह मंत्र कारगर सिद्ध होता है इस मंत्र का आपने ग्रहण का होली या दीपावली को 1188 बार लगातार जब करके इसको सिद्ध कर लेना है इस मंत्र का ज्यादा विधि विधान नहीं है रुद्राक्ष की माला के ऊपर या लाल मूंगे की माला के ऊपर मंत्र को सिद्ध करके जागृत कर लेना है फिर जब आपने रक्षा के लिए इस मंत्र का प्रयोग करना है तो खुद पर 7 बार मंत्र पढ़ना है आसन पर बैठकर और साथ ही अपने शरीर पर लगानी है आप इस मंत्र से किसी व्यक्ति का झाड़ा लगा सकते हो इस दुख तकलीफ सब दूर होता है हनुमान जी की पूर्ण रूप से कृपा रहती है यह मंत्र पूर्ण रुप से आपके ऊपर कृपा करता है देखता हूं अथवा तामसिक

शरीर रक्षा मन्त्र प्रयोग सिद्ध शाबर मंत्र

ॐ नमो आदेश गुरु का जय हनुमान वीर महान मै करू आपको प्रनाम भूत-प्रेत-मरी मसान भाग जाय सुन के तेरा नाम मेरे शरीर की रक्षा करो नहीं तो सीता मैया की श्री राम चंद्र जी की आन मेरा फूकें मेरे गुरू का फूकें गौरा- महा-देव का फूकें जा रे हनुमान शरीर बांध  ।


 अथवा तांत्रिक क्रियाओं को रोकने के समक्ष और सार्थक मंत्र है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हो और चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर करना लाइव चैट में मेरे साथ जुड़कर आप फ्री में बात कर सकते हो सपनों में दिखी चीजों के उत्तर पूछ सकते हो वहां पर कोई आपको पैसा नहीं देना इसके अलावा अन्य कोई पर्सनल सलाह लेनी है कोई साधना लेनी है या तंत्र करवानी है या बनवाने हैं या साधना से पहले आपने अरदास लगवानी है तो उसका खर्चा रहता है वह वेबसाइट पर लिखित में है और मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वेबसाइट पर है कार्य करवाना है तो ही वहां पर मैसेज करें अन्यथा लाइव चैट में ही फ्री बात होनी है वहां पर मैसेज करने की जरूरत नहीं है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment