11वीं वाली सरकार हजरत गौस पाक की कलाम जिसे जपते बाबा खुद बताएंगे किसी की मन की बात और सट्टे के नंबर (HAZRAT GONSPAK SARKAR KI SAWARI KALAAM JAAP)

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से 11वीं वाली सरकार हजरत गौस पाक का कलाम लेकर आया हूं इस कलाम के जाप के बाद आपके ऊपर 11वीं वाली सरकार हजरत गौस पाक सरकार की चौकी आएगी आप की गद्दी लग जाएगी बाबा जी वलियों के बली अली ओके अली हैं इनकी कृपा से आप किसी के बारे में कुछ भी बता सकते हो तो छाले सकते हो अथवा सट्टे के नंबर और आप दुनिया का काम कर सकते हो भूत प्रेत जिन्न उसके अलावा देवी देवताओं को बुलाने की क्षमता रखता है यह कलाम जाप से यह कलाम का जाप करने से पहले मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर एक बार जरूर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर क्लिक जरूर करें ताकि जब भी मैं लाइव आऊंगा आप तक मेरा नोटिफिकेशन पहुंच पाए फिर आप लाइव चैट में मेरे साथ अपने सपनों के अर्थ और जिन लोगों के गुरु हैं और उनको ज्ञान नहीं देते वह साधना संबंधित मेरे साथ वार्तालाप कर सकते हैं उसके अलावा पर्सनली आपने कोई सलाह मशवरा या साधना से पहले अरदास और मेरे साथ फोन पर बात करनी है तो मेरी फीस वेबसाइट पर लिखित में है और मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वहां पर है अगर आपने फ्री में ही सलाह और मशवरा लेना है तो आप लाइव चैट में ही मेरे साथ बात करें ऐसे आपको व्हाट्सएप करने की जरूरत नहीं है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

11बी वाली सरकार का अढ़ैया कलमा

पंज पीर दस्तगीर कला रहे 
शरीर हाजर हो मेरे ग्यारवी वाले पीर !

इस कलमे के जाप से पहले आप 11 बार दुरूद शरीफ जरूर पढ़ें और फिर आप इस कल में का 1111 बार नित्य जाप करें इसके लिए आपको वाइट कलर की तस्वी के ऊपर जब करना है आसन वाइट कलर का या हरे रंग का ही लेना है और आप वाइट कलर या हरे रंग का कुर्ता पजामा पहन कर इस साधना को शुरू कर सकते हो शुक्ल पक्ष के गुरूवार से आपने यह साधना शुरू करनी है और सामग्री में एक सरसों के तेल का दीपक लगाना है जितनी देर साधना में बैठना है उतनी देर तक यह जलता रहना चाहिए दो गुलाब के फूल गुलाब का इत्र पांच अगरबत्ती और लोबान की धूनी देनी है यह साधना गुरुवार से शुरू करनी है ब्रह्मचर्य का पालन करते हुए सवा महीने का संकल्प लेते हुए साधना करनी है 7 दिनों के अंदर ही आपको पीर साहब के दर्शन एवं सट्टे के नंबर मिलने चालू हो जाते हैं लेकिन आपने इन सभी चीजों को पीछे छोड़ते हुए साधना की तरफ भी ध्यान देना है और यह भोग गुरुवार की गुरुवार लगाना है और बाबा जी को मीठे चावल आपने अर्पित करने हैं लोबान की धूनी और अगरबत्ती आपने नित्य कर्म में लगानी है बाबाजी का जब आप तो टाइम कर सकते हो ब्रह्मचार्य खंडित नहीं करना है शरीर का शुद्धीकरण कर कर ही आप आसन के ऊपर बैठे और अपने गुरु महाराज से आज्ञा लेकर इस मंत्र का लाभ उठा सकते हैं आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment