बाबा कालीवीर जी की चढ़ाई मंत्र साधनाबाबा कालीवीर जी की चौकी कैसे चढ़ाते हैं (JAMMU KE RAJA BABA LAIVEER JI KI SIS PAR CHADAI MANTRA )

बाबा कालीवीर जी की चढ़ाई मंत्र साधना बाबा कालीवीर जी की चौकी कैसे चढ़ाते हैं यह साधना गुरु सानिध्य मैं करनी अनिवार्य है यह गोगा जाहरवीर और सबल सिंह केसर मल के जोड़े मैं चलते हैं स्थान जम्मू मैं है और ये वहां के कई लोगों के कुलदेवता भी निकलते हैं


 साधना विधि

यह साधना किसी भी गुरुवार या इतवार को शुरू कर सकते हैं गुरु होना अनिवार्य है इस मंत्र का जप आपको नियम अनुसार करना है आप कम से कम पांच माला जप करें और भ्रमचार्य का पालन करें  रुद्राक्ष की माला का प्रयोग करे जप के लिए सरसों के तेल का चिराग लगाएं आप हुक्का भी लगा सकते हो इनके साथ गोगा जी का भी प्रशाद जायेगा बर्फी या मीठी चीज लगा सकते हो

चढ़ाई का मंत्र

कालीविर कालीवीर महामाई के चेले
याद करा हाजिर हो खेड़े दी आन
गुरुओं दी आन सदगुरु दी गद्दी पर
 आओ सर चढ़ जयकारा लगाओ

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार आप सभी के लिए जम्मू कश्मीर के प्रसिद्ध कुलदेवता बाबा कालीवीर महाराज की साधना लेकर आया हूं यह साधना इसी वक्त या किसी किताब की नहीं है मेरे कुल में जो गुरु से मुझे ज्ञान मिला है वही मैंने यहां पे प्रकाशित करा है कोई भी साधना करने से पहले गुरु कृपा गुरु का होना जरूरी है गुरु आज्ञा होना जरूरी है गुरुओं के सानिध्य में ही इन साधनों को करें जानकारी के लिए मैंने यहां पर यह साधना प्रकाशित करी है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर क्लिक जरूर करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में अपने प्रश्न उत्तर कर सकते हो अपने सपनों का अर्थ पूछ सकते हो उसके अलावा मेरी सारी सर्विस पेड़ है वेबसाइट के ऊपर मेरे से बातचीत करने का और अरदास का और मेरा व्हाट्सएप नंबर मेंशन है अगर आपने पर्सनली परामर्श लेना है तो ही वहां पर मैसेज करें अन्यथा लाइव चैट में ही मेरे साथ आपकी बात हो पाएगी आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलक निरंजन सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment