सैयद बाबा का सिद्ध शाबर मंत्र SAIYAD PEER BABA KA SIDDH SHABAR MANTRA JAAP SAWARI JAAP




पहला नाम भगवान का दूजा नाम ओतर का तीजा नाम सतगुरु का जिसका नाम गोरखनाथ उसी की कृपा उसी की दया से ख्वाजा की जड़ पूजने के लिए प्रसाद लेकर आया लूना चमारी की दुहाई वैष्णो शाकंभरी केआई पीर पैगंबर सब की दया के साथ दरिया के किनारे जैसे हमारी आत्मा ठंडी  वस्त्रम भैरव की तरह सत्यनारायण की तरह भैरव देव की तरह मैंने भी पीर बनाया सैयद को अपने पास बुलाया सैयद पीर ने मेरा काम चलाया********************************************************** आदेश आदेश **********************************************************************************************************************************************************************

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए सैयद पीर की साधना लेकर आया हूं यह सैयदा कौन होते हैं मैं आपको बताना चाहता हूं यह वह पीर है जो पीरों की सेवा में लगे हुए हैं यह लखदाता पीर अस्तबली पीर हैदर शेख पीर हजरत ख्वाजा साहब पीर और हजरत गौस पाक पीर इन सरकार इन वलियों के नीचे चलते हैं हिना के सानिध्य में जिन्नात और खबीस होते हैं और कई प्रकार की सिफली अमल जिसमें यक्ष से यक्षिणि और परियां शामिल है यह साधना गुरु सानिध्य में करी जाती है मंत्र के कुछ शब्द गुप्त रखे गए हैं जो कि मेरी तरफ से प्रकाशित नहीं करेंगे हैं ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हो और लाइव चैट में मेरे साथ फ्री बात कर सकते हो उसके अलावा कोई प्रमाण को पर्सनल बात करनी है तो फीस 1150 और धुने पर अरदास का 2550 भोग लगता है आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment