भैरव नाथ जी का स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र जाप करते ही करेगा काम SWYAM SIDDH SHABAR MANTRA YAAD KARTE HI KAM KAREGA

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए श्री काल भैरव महाराज का एक ऐसा मंत्र लेकर आया हूं जो सिर्फ याद होते ही काम करेगा इस मंत्र को याद करने के बाद आप इस मंत्र का डरेक्ट प्रयोग कर सकते हो इस मंत्र को याद करने से पहले कुछ नियम है उन नियमों की पालना अति अनिवार्य है अगर आप उन नियमों से बाहर हो तो आप इस मंत्र का प्रयोग नहीं कर सकते हो ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट कर सकते हैं चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक कर जरूर करना लाइव स्ट्रीमिंग में जब भी मैं आता हूं आप मेरे साथ फ्री में बातचीत कर सकते हो मेरे से पर्सनली कोई परामर्श लेना है तो मेरी फीस 1150 हैं और आपने साधना से पहले कोई अरदास लगवानी है तो 2550 रुपए लगने है अन्यथा मेरे व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करने की जरूरत नहीं है आप लाइव चैट में ही मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो मेरा व्हाट्सएप नंबर 9891595270 है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

ॐ नमो भगवते सकल भयोच्चाटन भैरवाय भूत-प्रेत पिशाच ब्रह्म राक्षसादि सकल भयोच्चाटनाय स्वमन्त्र यंत्र तंत्र रक्षणाय अष्ट भैरवाय शाकिनीडाकिनीछिन्दाय सर्व भयप छेदाय सकल अनावृष्टि-छिन्दाय सर्वदानव-राक्षस छिन्दाय हं हं हं पर मन्त्र-यंत्र-तंत्र छिन्दाय हुं नव नाथ सिद्ध भैरवाय हुं फट स्वाहा ॥

इस मंत्र की शक्ति बढ़ाने के लिए आप ग्रहण का चाहे वह सूर्य ग्रहण हो या फिर वह चंद्रग्रहण हो आप उस दिन इस मंत्र का जाप कर सकते हो यह मंत्र सिद्ध होने के बाद आपको अलौकिक शक्ति प्रदान करता है इस मंत्र के सिद्ध होने के बाद आप जन कल्याण हेतु कार्य कर सकते हैं इससे आप यंत्र मंत्र तंत्र राक्षस और किसी व्यक्ति का उच्चारण भी कर सकते हो जो व्यक्ति अपने फायदे के लिए किसी निर्बल व्यक्ति के ऊपर अथवा निर्गुणी व्यक्ति के ऊपर या फिर आम इंसान के ऊपर तांत्रिक क्रिया पैसों के लिए करता है वहां पर आप भैरव जी का यह प्रयोग करके उस तांत्रिक को दंड दे सकते हो इस मंत्र की काट असंभव है यह मंत्र में कुछ ऐसे मंत्र लगे हैं जिसमें सामने वाले व्यक्ति की गद्दी के ऊपर बंदना जाता है अथवा उसकी गद्दी बंद हो जाती है धीरे-धीरे देव का उसकी सारी शक्ति को छीन लेते हैं अथवा उसे तांत्रिक को खाली कर देते हैं फिर उसे तांत्रिकों भक्ति अथवा किसी कार्य में सफलता नहीं मिलती है सर्वप्रथम गुरु सानिध्य गुरु आज्ञा से ही करना आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment