गुरु गोरखनाथ महाराज की अरदास सिद्ध शाबर मंत्र GURU GORKAHNATH MAHARAJ KI ARDAS SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से गुरु गोरक्षनाथ महाराज की अरदास लेकर आया हूं यह अरदास इंटरनेट की दुनिया में पहली बार प्रकाशित करी जा रही है यह अरदास आपको कहीं पर नहीं मिलनी है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके इस अरदास को वहां पर भी आप सुन सकते हो और लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो पर्सनली बात करनी है मेरी फीस 1150 धोने पर अरदास 2550 मेरा व्हाट्सएप नंबर 98915 95270 मैसेज तब करना जब आपने अरदास या बातचीत करनी है मेरे साथ फ्री बात लाइव चैट में ही होनी है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ।

सतनाम आदेश गुरुजी को आदेश माया धारी शम्भू रुपी दादा गुरु मछंदर नाथ जी को आदेश शिव भोले को आदेश धरती माता को आदेश गंगा माता************************************************** को आदेश पवन पानी को आदेश सतगुरु के धुनें  को आदेश ओम नमो शिव गोरक्ष योगी अवधूत जटा जूट जटाधारी कलाधारी मायाधारी शिव अवतारी धोने पर बैठा दिखावे अपनी माया **********************************************************तेरा चिमटा तेरी वाणी चार युगों में भारी भोग प्रसाद लेखे लानी सबका भला करना कलयुग बीच उपकार करना भक्तों की अरदास तेरे चरणी तेरी अरदास गुरु चरणी ॐ शिव गोरक्ष ॐ*********************************************** शिव गोरक्ष ॐ शिव गोरक्ष सतनाम आदेश गुरुजी को ।

अरदास का प्रयोग कैसे करना है यह अरदास आपको पहले कंठस्थ कर लेनी है जब बाबा जी को रोड ल गाना है बाबा ज के गद्दी वाले दिन उस वक्त आपने इस अरदास को 7 बार 11 बार पढ़ लेना है नित्य कर्म में ढूंढा लगाने के बाद इस अरदास को 7 बार पढ़ने से यह अरदास सिद्ध हो जाएगी हालांकि यह पहले से ही सिद्ध है इस को सिद्ध करने की जरूरत नहीं है जब तक आप कंठस्थ कर लोगे तब तक यह अपना कार्य करना चालू कर दे की याद रखना अरदास मेरी है गरीबी अमीरी सबके साथ धोने पर अरदास जरूर लगवाना क्योंकि यह मेरी खुद की अरदास है यह किसी के कहने पर नहीं चलनी है सच्चे मन से आप मेरे से अरदास लगाओगे अपनी समरथ अनुसार तो ही यह कार्य करेगी आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सन्नी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment