भैरवनाथ जी का शत्रु पर चौकी भेजने का सिद्ध शाबर मंत्र (SHTRU PAR SHIR KAAL BHAIRAVNATH JI KI CHOWKI CHLDENA KA MANTRA JAAP )


भैरवनाथ जी का शत्रु पर चौकी भेजने का सिद्ध शाबर मंत्र


सतनाम आदेश गुरुजी को ॐ गुरुजी तेल तेल करें छनकार अंबर से हथेली रचे भैरव रचे कपाल चौगान किलु दूसरे भगत की विद्या किलू रहूं चौगान में अकेला बोल सिद्ध भैरव नाथ  तुझे काली माता की दुहाई गुरु गोरख जती की दुहाई चले मंत्र फुरे वाचा देखा बाबा भैरोनाथ तेरी कलाम का तमाशा ।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा के बार फिर आप सभी के लिए भैरो नाथ जी की साधना के कर आया हु यह साधना आपने अपने गुरु कृपा से करनी है आपके गुरु नहीं तो मंत्र का प्रयोग नहीं करना है क्युकी गुरु कृपा से ही आपको सिद्धि मिलेगी गुरु मंत्र के जाप के बाद अपने इस साधना का प्रयोग करना है ! जायदा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल यूट्यूब पर विजिट करके लाइव चैट मैं फ्री बात कर सकते हो पेर्सनली सलाह के लिए ११५० फी है धुनें पर अरदास का २५५० है मेरा वहटसअप नंबर ९८९१५९५२७० फ्री बात करने वाले लाइव चैट मैं ही जुड़ना !  

किसी भी संडे से यह साधना सुरु करनी है यह मंत्र का प्रयोग आपको सवा महीना करना है रुद्राक्ष की माला का प्रयोग आसान ब्लैक लेना है और ब्लैक ही धोती डाल कर आसान पर बैठ कर ऊपर दिए गए मंत्र का ११ माला जाप रत को १० से १२ के बीच मैं करना है ! साधना काल मैं हर के नियम की पालना करनी है बाकि जैसे गुरु आदेश होता है वैसे ही आपको साधना मैं अगले बढ़ना है ! इस मंत्र काप्रयोग तांत्रिको पर किया जाता है जो अपने  फ़दये के लिए किसी को भी तंग करते है यह मंत्र वहां पर आप प्रयोग कर सकते हो एक माला के जाप के प्रयोग से तांत्रिक की सुध भुद्ध खो जाएदा क्युकी श्री काल भैरवनाथ जी की मार दुनिया मैं सबसे खतरनाक मार है ! सनी नाथ शर्मा आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ !  





No comments:

Post a Comment