भैरव नाथ जी का मुगदर चलाने का सिद्ध शाबर मंत्र तांत्रिक पर भैरवनाथ की मार (BHAIRONATH JI K ASHATRU PAR PARYOG)


 आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए भैरवनाथ महाराज जी का मुकदर चलाने का सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया हूं इस मंत्र के प्रयोग से शत्रु के ऊपर भैरव नाथ जी की चढ़ाई भेजी जाती है तांत्रिक या से बड़े को भेरुनाथ जी ही दंड देते हैं इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले गुरु कृपा गुरु मंत्र होना जरूरी है अगर आपके पास गुरु ज्ञान ही नहीं है तो आप इन मंत्रों का प्रयोग नहीं कर सकते हैं आप मात्र जानकारी के लिए इस पोस्ट को पढ़ सकते हैं ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरूर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री बात कर सकते हो पर्सनली बात या कोई परामर्श लेना है उसके लिए आपको बहुत परेशान देना पड़ता है मेरी फीस देनी पड़ती है वेबसाइट पर यूट्यूब पर बोलकर बताई हुई है कितना खर्चा कहां पर लगना है।

ॐ नमो आदेश गुरू को काला भैंरु-कपिल जटा भेरू खेले चौराह-चौहट्टा  मद्य-मांस को भोजन करे  जाग जाग से काला भेरू  मात कालिका के पूत  साथे जोगी जङ्गम और अवधूत  मेरा वैरी  (अमुक) तेरा भक  काट कलेजा हिया चक्ख भेजी का भजकड़ा कर  पांसला का दाँतन कर  लोहू का तू कुल्ला कर  मेरे बैरी (अमुक) को मार  मार-मार तू भसम कर डार  वाह-वाह रे काला भेरू काम करो बेधड़क-भरपूर  जो तू मेरे वैरी दुश्मन (अमुक) को नहीं मारे तो मात कालिका का पिया दूध हराम करे  गॉगली तेलन लूनी चमारन का – कुण्ड-में पड़े  वाचा बाधा ब्रह्मा की वाचा विष्णु की वाचा शिव-शङ्कर की वाचा शब्द है सांचा पिण्ड है काचा गुरू की शक्ति मेरी भक्ति  चलो मंत्र ईश्वरो बच्चा  ॐ हूं फट् ।

इस मंत्र को आप सवा महीने जब करके सिद्ध कर सकते हो वृक्ष की माला के ऊपर काले कंबल के आसन के ऊपर बैठकर काले ही वस्त्र आपने धारण करने हैं सवा महीने तक आपने पांच माला रुद्राक्ष की करनी है यह मंत्र जाप करते वक्त छोटा सा धोना लगाकर आपने इस मंत्र की 11 होती सिंपल हवन सामग्री के साथ देनी है साधना काल में ब्रह्मचार्य स्त्री से दूर अथवा स्त्री के स्पर्श तक को बजरित माना गया है अगर आप साधना के दौरान कोई गलती करते हो तो आपको भी उस गलती का मुआवजा भुगतना पड़ सकता है इस मंत्र के जप के बाद आप बड़े से बड़े तांत्रिक की शक्ति को प्राप्त कर सकते हो यह एक तरह का भैरव नाथ जी का स्तर है इस स्तर की काट कर पाना संभव है जहां पर भी आप इस अस्त्र का प्रयोग करोगे वहां से तांत्रिक की शक्ति और उस शक्तियों के देवता भैरव नाथ जी के आगे नहीं चलते हैं भैरवनाथ जी उनको बांध लेते हैं मंत्र के प्रयोग अथवा ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे साथ कंसल्ट कर सकते हो जिसकी की फीस है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment