किसी भी स्त्री को अपनी और आकर्षित करने के लिए करें यह प्रयोग VASHIKARAN MANTRA PARYOG RUTHI ISTRI KO BAPIS BULANAE KA SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG

इस मंत्र का प्रयोग जन कल्याण हेतु कार्य आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए एक मंत्र लेकर आया जिस किसी व्यक्ति की घरवाली उसको छोड़ कर भाग जाती है या किसी अन्य व्यक्ति के संपर्क में आ जाती है उसके पति ने तब इस मंत्र का प्रयोग करना यह मात्र विवाहित जीवन मंत्र कारगर सिद्ध होता है वहीं पर ही इस मंत्र का प्रयोग किया जाता है इस मंत्र को पहले आपने सिद्ध करना है सवा महीने तक सवा महीने का जाप करना है रुद्राक्ष की माला लेकर इसमें आपको कोई भोग देने की जरूरत नहीं है मात्र मंत्र का जाप करना है लेकिन गुरु होना हर एक साधना में अनिवार्य होता किसी भी साधना का अनुष्ठान बिना गुरु के कभी भी नहीं होता है इस मंत्र का प्रयोग आपने रुद्राक्ष माला के ऊपर नित्य करना है साधना का एक नियम इसमें भी लागू होता है ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरूर विजिट करें और चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में प्रश्न उत्तर कर सकते हो अपनी मन की बातों के उत्तर पाने के लिए चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर कर लेना बाकी साधना के अनुसार मेरा भोग प्रसाद रहता है आप लोग किसी मंत्र का जाप करने से पहले मेरे से अरदास लगवा सकते हो जिस का खर्चा 2550 रुपए है और मेरा व्हाट्सएप नंबर यूट्यूब के डिस्क्रिप्शन बॉक्स अथवा मेरी वेबसाइट पर मिल जाएगा जिसके माध्यम से आप लोग मेरे साथ कंसल्ट करके साधना सिद्धि के क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा (9891595270)

मंत्र प्रयोग      ॐ कामिनी रंजिनी सावा 

इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले लाख की सही से जिसके की भी हाथ पर आप लोग इस मंत्र को लिख देंगे तो यह मंत्र आपका कार्य करना शुरू कर देगा इसके लिए आपको लाख की स्याही से उस औरत का नाम लिखना है आप कागज पर भी लिख सकते हो और वह कागज आपने किसी ना किसी तरह से उसके पास पहुंचाना है या आप उसके हाथ पर भी लिख सकते हो ।

No comments:

Post a Comment