भूत नाशक मंत्र जाप 108 बार पढ़ लेने से आपका मंत्र काम करता है BHOOT NASHAK SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा के बार फिर से आप सभी के लिए एक मंत्र ले कर आया हु भूत का झाड़ा कैसे लगाते है किसी व्यक्ति के ऊपर भूत प्रेत तो है तो आप खुद ही आप इसका इलाज कर सकते हो लेकिन गुरु कृपा के बाद मंत्र सिद्धि होने के बाद होता है आपका काम तभी होता है गुरु मंत्र ले कर गुरु कृपा की दृष्टि में मंत्र सिद्ध होता है गुरु नही तो मंत्र काम नहीं करता क्युकी मंत्र सिद्ध करने से पहले आपके ऊपर किसी देवता की कृपा होना बहुत ही जरूरी होता है ।

मंत्र जाप 

ॐ नमः काली कपाली देहि 2 स्वाहा 

इस मंत्र का 41 दिन जाप करना है 5 बताश्य लगाना है और फिर इस मंत्र का 108 बार जाप करना है और जिसके ऊपर भूत है उसको फुंक लगा देना माता रानी कृपा करेंगी आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।

ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरूर विजिट करें और चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में प्रश्न उत्तर कर सकते हो अपनी मन की बातों के उत्तर पाने के लिए चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर कर लेना बाकी साधना के अनुसार मेरा भोग प्रसाद रहता है आप लोग किसी मंत्र का जाप करने से पहले मेरे से अरदास लगवा सकते हो जिस का खर्चा 2550 रुपए है और मेरा व्हाट्सएप नंबर यूट्यूब के डिस्क्रिप्शन बॉक्स अथवा मेरी वेबसाइट पर मिल जाएगा जिसके माध्यम से आप लोग मेरे साथ कंसल्ट करके साधना सिद्धि के क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा (9891595270)



No comments:

Post a Comment