हांडी बांधने का सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग कैसे हांडी को बांधते हैं KHADHAI JA HANI BANDE KA SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए हांडी बांधने का एक शाबर मंत्र लेकर आ इस मंत्र को किसी भी ग्रहण काल में आपने 1188 बार जप कर सिद्ध कर लेना उसके बाद डायरेक्टर आप इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हो विधि में आप लोगों ने रास्ते के साथ कंकर था लेनी है एक कंकर पर एक बार मंत्र पढ़कर फूंक मारते हुए हड्डी पर मारते जा रहा है वह हड्डी बन जाएगी यानी कि गर्म ना होना चाहिए आज पर उसे रखा जाए जो लोग कढ़ाई बांधना चाहते हैं हड्डी बांधना चाहते हैं या अन्य किसी चीज को बांधना चाहते हैं पूर्ण रूप से वह इस मंत्र को प्रयोग कर सकते हैं इस प्रयोग को करने के बाद जिस भी बर्तन के ऊपर इस मंत्र का प्रयोग किया

मंत्र प्रयोग 

खनः की माटी चुने का पानी गधे चढ़ी बैंस हिलाने कच्ची हांडी कच्ची पाली ऊपर चढ़ी पंजर की ताली तले चले भैरो की किले ऊपर नरसिंह गाजे बंदी हांडी उबले तो गुरु गोरखनाथ लाज रखे ।


 जाता है वह बर्तन गर्म नहीं होता है लेकिन जिन लोगों के ऊपर गुरु की कृपा रहेगी गुरु की दृष्टि रहेगी वह लोग ही इस मंत्र का प्रयोग ले पाएंगे वह लोग ही इस मंत्र का पूर्ण प्रयोग कर पाएंगे अन्यथा यह मंत्र व्यर्थ है काम नहीं करेगा गुरु दीक्षा होना जरूरी है गुरु कृपा होना जरूरी है जाप ताप अगर आप लोगों के ऊपर देवताओं की कृपा होगी तो ही यह मंत्र कार्य करेगा ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरूर विजिट करें और चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में प्रश्न उत्तर कर सकते हो अपनी मन की बातों के उत्तर पाने के लिए चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर कर लेना बाकी साधना के अनुसार मेरा भोग प्रसाद रहता है आप लोग किसी मंत्र का जाप करने से पहले मेरे से अरदास लगवा सकते हो जिस का खर्चा 2550 रुपए है और मेरा व्हाट्सएप नंबर यूट्यूब के डिस्क्रिप्शन बॉक्स अथवा मेरी वेबसाइट पर मिल जाएगा जिसके माध्यम से आप लोग मेरे साथ कंसल्ट करके साधना सिद्धि के क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा (9891595270)






No comments:

Post a Comment