धरती माता की साधना DHARTI MATA KI SADHANA SIDDHI

 

धरती माता की साधना

धरती माता जगत जननी है धरती माता सब की मां है और धरती माता की पूजा गुरुओं के सानिध्य में ही करनी चाहिए इस साधना के लिए आपको किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं पड़ती है मात्र आपको जाप करना पड़ता है जिस प्रकार से नियम बताया गया है यह साधना 11 दिन 21 दिन 41 दिन जिस प्रकार से गुरु की आज्ञा होती है उसी प्रकार से आप लोग कर सकते हो विधि-विधान समुद्री पूर्ण रूप से समझ के इस मंत्र का प्रयोग करें हो सके इस मंत्र की दीक्षा लेकर इस मंत्र की अरदास लकवा कर भी प्रयोग करें जन कल्याण हेतु इस मंत्र से तत्व ज्ञान एवं कुंडलिनी शक्ति जागृत होती है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।

 

सामग्री

सवा मुठी मीठे चावल ,चौमुखा चिराग,एक पानी का बर्तन

इस किरिया को अपने २१ दिन करना है वस्त्र कोई भी पेहेन सकते हो आप आसान भी कोई भी ले सकते हो ! रत के बजे के बाद मैं आपको यह पूजा करनी है ! कही निर्जन स्थान पर जाना है ! पहले धरती माता को परनाम करना है आपको फिर थोड़ा सॉ जल धरती माता को अर्पित करना है ! और अपने हाथ से धरती पर हाथ फेरना है फिर दीपक लगा देना है और पांच बताशे वह पर चढ़ा देने है अरु पीछे मूढ़ कर आपको नहीं देखना है ! घर कर निचे दिए हुए मंत्र की ११ माला आपको जाप करना है !

 

मंत्र 

श्री पृथ्वी देविया नमो नमः

इस मंत्र की आपको हररोज ११ माला देनी है माला रुद्राक्ष की ले सकते हो आपको धरती माता की किरपा मिलेगी और आपको इस साधना के बाद तत्व ज्ञान भी प्रपात होगा ! यह साधना गुरुमुखी साधना है आज तक इंटरनेट फ्री में प्रकाशित नहीं हुई होगी गुरुओं के सानिध्य में इन मंत्रों का प्रयोग करना जन कल्याण हेतु यह साधना यहां पर प्रकाशित की जा रही हो किसी भी मंत्र को जपने से पहले किसी गुरु से उस मंत्र का विधान अवश्य समझ ले धरती माता की पूजा करने से आपको माता के दर्शन एवं माता की कृपा दृष्टि प्राप्त होती है बाद में इस मंत्र का 7 बार जाप करके आप धरती माता के ऊपर आसन लगाकर किसी भी मंत्र साधना को करते हो तो आपको शत प्रतिशत उच्च साधना में सफलता प्राप्त होगी क्योंकि यह माता आपकी रक्षा एवं आपके ऊपर कृपा दृष्टि करती है यह एक आजमाइश और अनुभूत साधना है गुरु से दीक्षा लेकर साधना करें ज्यादा जानकारी के लिए मेरी यूट्यूब चैनल पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें मेरे साथ बात कर सकते हो बाकी की सारी सर्विस साधना दीक्षा के अनुसार ही चार्ज रहता है उसी प्रकार से आप अरदास लगवा कर दी मंत्रों का उच्चारण कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment