हजरत ख्वाजा साहब जी का बेड़ा देने की विधि और बैडा देते समय कलाम का जप करना है (KHAWJA JI KA BAIDA KAISE DENA HAI AUR KALAM JAAP)

ख्वाजा साहब को बैडा देने से पहले आपको इस कलाम का जाप करना है बेड़े में क्या-क्या सामग्री देनी है वह आप अपने गुरु महाराज से पूछ सकते हो गोगा जाहरवीर महाराज जी की सवारी खोलने से पहले आपको यह नजराना पेश करना पड़ेगा यह मैंने हिंदी और पंजाबी दोनों में टाइप कर दिया है हिंदी वाले इसको पढ़कर ऐसे ही पेश कर सकते हैं विधि के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके वहां पर इस वीडियो को देख सकते हो चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करें और मेरे साथ फ्री में लाइव चैट में बात कर सकते हैं बाकी की सारी सर्विस पेड़ है जिसकी जानकारी मेरी वेबसाइट पर लिखित में है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

बेड़ा देने का कलाम नजराना सलाम

शाहों के शाह को सलाम
पीरने पीर को सलाम
हिंदल वली को सलाम
आपके बुजुर्ग गण देनी को सलाम
आपके चाहने वाले को सलाम
मेरे पीर ओ मुर्शिद को सलाम

यह नजराना आपने गुरु आज्ञा से पेश करना है जब आप ख्वाजा जी का बेड़ा अपने हाथ में उठाया होंगे मन ही मन भाई सो ख्वाजा जी को याद करते हुए आपने इस कलमे का जाप करना है 7 बार 11 बार 21 बार अपनी स्म्रथा अनुसार आप इसको पढ़ सकते हो इसको पढ़ने के बाद बेड़ा आपने जल में छोड़ देना है तथा मन ही मन इसका जाप करते जाना है इसे नजर आने से हजरत ख्वाजा साहब जी आपका बेटा सब कार करते हैं यह गुरुमुखी ज्ञान है जिसमें ख्वाजा साहब वलियों अली और जितने हिंदल वली हुए हैं और उनके जितने बुजुर्गों हैं जिनसे उन्होंने सीखा है और उनके जितने चाहने वाले भक्त हैं और जो पीर महाराज सबको आपका बेड़ा पार हो जाता है बेड़े में समान गुरु आज्ञा से ही देना है बेड़े में क्या क सामग्री डलती है वह आप मेरे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो या आप मेरी पोस्ट पढ़ सकते हो पंजाबी में भी है उसमें पढ़कर आप समझ सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा।


No comments:

Post a Comment