मां काली का चौकी चलाने वाला शाबर मंत्रइस मंत्र की साधना से अवश्य आएगी मां काली की सवारी सर चढ़ कर बोलेगी देगी आपके हर सवाल का जवाब KAALI MATA KI CHOWKI LAGANE KA SIDDH SHABAR MANTRA



मां काली की चौकी मैं हनुमान जी की शक्ति काल भैरों जी की शक्ति 64 योगनियों की शक्ति स्वयं ही आजाती है
56 कालवे इनके साथ चलते हैं मसान मसानी सब इनके साथ चलते हैं
  
सवारी का मंत्र 
दौड़ करी माता महाकाली ने करोड़ करोड़ दौड़ कर चौरासी कोस की दौड़ करी एक लाख भंगी औखद अंगज़ादी चले  नौ सो आउखड़ दाए चले नौ सौ आउखड बाएं चले  
सोलह सौ मार्गट मसान चले  चौरासी भैरों चले बावन वीर चले नहर सिंह वीर  चले बाबा बुलाकी मसान चले  किसके कहने पर चले माता महाकाली के कहने पर चले और माता काली किसके कहने पर चले मेरे कहने पर चले मेरे गुरु के कहने पर चले इसी पल मेरे काम के लिए चलेगी आमुख काम बोलूं उसका काम तत्काल कर लायेगी नही तो गांव बांध गांव की सीमा बांध मुंडेरा बांध शहर बांध शहर की सीमा बांध जमीन बांध आकाश बांध आउगड़ बांध न बांधे तो माता महाकाली न कहलाए शिव शंकर की जाता उखाड़ खून मैं स्नान करे गुरु गोरखनाथ की आन पड़े शब्द सांचा पिंड कच्चा देखू महाकाली तेरे शब्द और कलाम का तमाशा  सत्य का नाम आदेश।

विधि 

एक नारियल काली चुन्नी सात फल सात अलग मिठाई सात बताशे सात लौंग सात इलाइची हलवा देसी घी का सूजी का एक मीठा पान नौ लाल चूड़ी नौ काली चूड़ी और पूरा श्रृंगार यह सब मां काली के मंदिर मैं चढ़ा कर आए  

फिर इस मंत्र का जाप शुरू करे

No comments:

Post a Comment