कृष्ण जी महाराज का सम्मोहन मंत्र । यह मंत्र अगर आपको हर चीज दिलाएगा अगर आप पूर्ण विश्वास के साथ इसका जप करेंगे।


जन्माष्टमी पर करें इसकी साधना शुरू मिलेगा १००% रिजल्ट ।कोई भी यह साधना कर सकता है।
जन्माष्टमी के दिन यह साधना शुरू करके आप 21या 41 दिनों में इसे पूरा कर सकते हैं।
यदि आप इस साधना को जन्माष्टमी वाले दिन शुरू करते हो तो आपको 12500का जप उसी दिन करना है।और दसवां हिस्सा उसका हवन साथ के साथ ही कर देना है। आपको 21 माला का जप रोज करना है और लास्ट दिन पर दसवां हिस्सा हवन पर देना है।

विधि,

इसमें आप व्यजंतिमाला का प्रयोग कर  सकते हैं या स्फटिक की माला भी ले सकते हैं। आपको देसी घी का दीपक लगाना है ।गणेश पूजन ,गुरु पूजन और कृष्ण जी का ध्यान अवश्य करना है।
भोग के लिए आपको दूध से बना प्रसाद ,मिश्री तथा इलाइची रखनी है ।जप के दौरान इलाइची को सामने रखे और आपके जप से उस इलाइची मैं शक्ति जायेगी और आप उसे बाद मैं अपने मुख मैं रखके किसी का भी मन मोह सकते हैं।
पीले वस्त्र और पीले आसन का प्रयोग करें।
अंत मैं आप पलाश की लकड़ी का हवन करना है।

मंत्र इस प्रकार है:
ॐ क्लीं कृष्णाए सम्मोहन बाण साध्य हम फट।

नोट:
 मेरे साथ पर्सनली बातचीत करनी है कंसलटिंग फीस 1150 है अरदास का 2550 है किसी भी साधना के लिए और आप ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलख निरंजन सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment