हिमाचल प्रदेश के सिद्ध कुलदेवता बाबा पहाड़िया जी की साधना सवारी देने का मंत्र (BABA PAHADIYA JI KA SADHANA SIDDHI)

जय बाबा पहाड़िया जी


आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध बाबा पहाड़िया जी की साधना लेकर आया हूं यह साधना पूर्ण रूप से गुप्त है गुरु सानिध्य में करनी है गुरु कृपा से आप इस मंत्र का जप कर सकते हो यह मंत्र जपने से पहले कुछ विधान एवं कुछ नियम है अगर आपको लिखित में समझ नहीं आता कुछ वहां पर मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके उसको सब्सक्राइब अरबेला पर क्लिक कर ले ताकि लाइव चैट में आप मेरे साथ जुड़कर फ्री में बात कर सके और वहां पर सारी साधना के आप वीडियो देख सकते हो मेरे साथ पर्सनली बात करनी है कंसलटिंग फीस 1150 है और धुने पर अरदास का किसी भी साधना सिद्धि से पहले 2550 मेरा व्हाट्सएप नंबर 98915 95270 आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा।

ॐ सुमेरो परबत पर्वत से निकला धुए का बूला बरोतिया ते पींदा चल्या कुल्लु पचुया तान कोहला वीर काहयहा थो मैं चांदी का नारेलुग ले में बैजैयांती मालामा थे में सिधुर की विंदियाचित चोला कला डोराचम्बे दा चंब्यालमंडीया दा मंडियालधुर बसुलिया दा राना मणिमहेश का राजा बाबा पहाड़िया सदुआ आये पेजया जाये दास्या काम कामये मणिमाहेश विराजमानला होल विराजमान कैलास पर्वत पर विराजमान बाबा मेहर करो मेरे मालका शान्ति बक्शो जय बाबा बलि जी जय बाबा पहाड़िया जी मेहर करना ।


बाबा पहाड़िया जी की सवारी और साधना करने के नियम यह साधना आपको शुक्ल पक्ष के रविवार से शुरू करनी है साधना में आप कोई भी आसन ले सकते हो और रुद्राक्ष की माला का आपने प्रयोग करना है साधना काल में बाबा को आप कोई भी मीठी वस्तु का भोग दे सकते हो सवा महीने तक आपको ऊपर दिए गए मंत्र की पांच माला नित्य करनी है ब्रह्मचर्य का पालन करना है बाबा को लॉन्ग और इलायची की धूनी अथवा बाबा का सवा महीने ही आपने हुक्का लगाना है यह हुक्का आप कड़वा हुक्का लगा सकते हो अथवा गुरु सानिध्य में चलते हो तो मीठा का भी लगा सकते हो साधना करने से पहले ब्रह्मचारी साधना के सारे नियम सारे नियम आपने याद रखने उन नियमों से आपने बाहर नहीं चलना है और जिनके पास गुरु मंत्र है वह स्वामी ने इस मंत्र का प्रयोग करके भूत प्रेत जिन्न जलाद किसी को भी पकड़ सकते हैं यह मंत्र से आप जनकल्याण कर सकते हो बाबा नरसिंह वीर के जोड़े में और बाबा बालक नाथ जी बाबा वडभाग सिंह जी के सानिध्य में यह शक्ति चलती है ज्यादा जानकारी के लिए यूट्यूब चैनल पर विजिट करें आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।




No comments:

Post a Comment