हनुमान जी का रक्षा शाबर मंत्र (HANUMAN JI KA ZANZIRA SIDDH MANTRA JAAP 7 JAAP SE TANTRIK PAR PALAT BAAR)

हनुमान जी का रक्षा शाबर मंत्र:

ॐ गर्जनता घोरांता ,इतनी छिन कहां लगाई?सांझ का वेला लांग , सुपारी ,पान, फूल,इलाइची, धूप ,दीप ,रोट लंगोट,फल,फलाहार, मो पे मांगे। अंजनी पुत्र प्रताप रक्षा कारण वेगी चलो। लोहे की गदा कील, चं चं गटका चक कील,बावन भैरों कील, मरी कील, मसान कील, प्रेत ब्रह्म राक्षस कील,दानव कील,नाग कील, साढ़ बारह ताप कील,तिजारी कील,चल कील, छीद कील, डाकनी कील , साकनी कील, दुष्ट कील , मुष्ट कील, तन कील, काल भैरों कील,मंत्र कील,कमरू देश के दोनो दरवाज़ा कील, बावन वीर कील, चौंसठ योगिनी कील, मारते का हाथ कील, देखते का नयन कील, बोलते का जीवा कील, स्वर्ग कील, पताल कील, पृथ्वी कील ,तारा कील, कील बे कील, नही तो अंजनी मां की दुहाई फिरती रहे,।जो करे वज्र की घात उल्टे वज्र उसी पर परे । छाट फार कर मरे।खं-खं-खंजं-जं-जंवं-वं-वंरं-रं-रंलं-लं-लंटं-टं-टंमं-मं-मंमहा रुद्राय नमः अंजनी पुत्रय नमःहनुमंताएं नमःवायु पुत्रये नमःराम दुताए नमः

हरेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए हनुमान जी का जंजीर लेकर आया हूं एक ऐसा जंजीर जाप है जिसका प्रयोग करते ही दुनिया के सब देवी देवताओं अथवा तांत्रिक क्रिया प्रबंधन लग जाता है इस मंत्र को कंठस्थ करके आप हनुमान जयंती के दिन से शुरू कर सकते हो लाल मूंगे की माला लाल ही कपड़े लाल ही आसन और लाल ही रंग के फूल आपने हनुमान जी को चढ़ाना चौड़ा देना और पांच लड्डू भोग लगाते हुए आपने इस मंत्र का जप करना है जो लोग गुरुमुखी हैं जिन लोगों ने गुरु मंत्र ले रखा है वह इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं सवा महीने में इस मंत्र का साडे 25000 से ऊपर जब करना है और इस मंत्र का पूर्ण रूप से प्रयोग आप मोर पंख पर कर सकते हो अथवा किसी के सर पर हाथ रख कर भी मंत्र बोलते हो और फोन लगाते हो तो भी मंत्री आपका कार्य करेगा ग्रहण काल में अगर इस मंत्र का पूर्ण रूप से 1000 से ऊपर जब कर लेते हो तो भी मंत्र आपका जागृत हो जाता है

अनेक लाभदायक अनुभूत मंत्र है पाठ करने से सिद्ध होता है।अधिक कष्ट हो तो हनुमान जी की फोटो टांगकर ,ध्यान लकाकर,लाल फूल और गूगल की आहुति दे। लाल लंगोट, फल, मिठाई,५ लांग,५ इलाइची १ सुपारी चढ़ा कर पाठ करे।ब्रह्मचर्य का पालन करे। ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर वीडियो देख सकते हैं और चैनल को सब्सक्राइब और बेला पर क्लिक कर जरूर करें ताकि फ्री चैट में आप मेरे साथ लाइफ में बात कर सको मेरे साथ पर्सनली बातचीत करके कोई सलाह मशवरा लेना है तो 1150 मेरी फीस है और ढूंढने पर किसी भी साधना सिद्धि से पहले अरदास लगवाने के लिए 2550 रुपया लगता है मेरा व्हाट्सएप नंबर 9891595270 है अगर आप लोगों ने अरदास लगवानी है या आपने बातचीत करनी है तो ही आप मेरे इस व्हाट्सएप पर नंबर पर मुझे मैसेज कर सकते हो अन्यथा फ्री में ही आपने जानकारी देनी है तो चैनल के ऊपर सब्सक्राइब करके रखें और जब भी मैं लाइव आता हूं वहीं पर आप मेरे साथ बातचीत कर सकते हो ऐसे बातचीत नहीं हुई है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा।



No comments:

Post a Comment