कृष्ण बाबा का सिद्ध शाबर मंत्र (KRISHAN JI KA JAHADA LAGANE KA SIDDH SHABAR MANTRA JAAP)



झाड़ा लगाने का मंत्र जो की कोई छोटी मोटी तकलीफ या बीमारी को गायब कर देगा ।जैसे किसी को बुखार हो या शरीर मैं दर्द हो या फोड़े फिंसी निकल आई हो। यह सब इस मंत्र के झाड़े से ठीक हो सकता है।

इस मंत्र को आप पहले सिद्ध करले । शुक्ल पक्ष के  गुरुवार के दिन एक स्फटिक की माला के साथ एक आसन  लेलेना और सामने शुद्ध देसी घी का दीपक लगाकर आपने श्री कृष्णा और राधा जी का ध्यान करते हुए आपने इस मंत्र का एक माला जप करना है यानी की 108 बार और उसके बाद 11 बार अग्नि मैं आहुति दे देनी है किसी भी उपले के ऊपर अग्नि जला कर आप आहुति देदीजिये। आप प्रसाद मैं फल रख सकते हो। आप पहले मंत्र कंठस्थ करले फिर प्रयोग करे।

मंत्र इस प्रकार है: 

ॐ नमो आदेश गुरु का काली कमली वाला श्याम ,उसको कहते घनश्याम रोग नशे शोक नशे नही तो कृष्ण की आन राधा मीरा मनावे अमुक (यानी की को पीड़ित व्यक्ति है उसका नाम) का रोग जावे।

इसका आप झाड़ा लगा सकते हो नीम की पत्तियों के साथ। आपको नियमित रूप से रोज पूजा के समय इसका जप करना होगा ।एक बात ध्यान रहे यदि आप किसी का झाड़ा लगाते हो तो आपको स्वयं को भी थोड़ा कष्ट हो सकता है इसीलिए कोई भी साधना करने से पहले गुरु आज्ञा जरूर लेले और गुरु सानिध्य मैं ही चले।मेरे साथ पर्सनली बातचीत करनी है कंसलटिंग फीस 1150 है अरदास का 2550 है किसी भी साधना के लिए और आप ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलख निरंजन सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment