गुरु गोरखनाथ महाराज का रक्षा सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग 1008 जप से सिद्धि (GURU GORAKHNATH JI KI SIDDHI 1008 JAAP SE MANTRA KI SHAKTI PARYOG)

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा फिर से आया हु आपके लिए गुरु गोरखनाथ जी का रक्षा मंत्र प्रयोग इस मंत्र का प्रयोग का प्रयोग गुरु आज्ञा से करना है गुरु नहीं तो अपने इस मंत्र का प्रयोग नहीं करना है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट जरूर करे तो लाइव चैट में जुड़ जुड़े फ्री बात के लिए वहा जुड़े बाकी मेरी सारी सर्विस पेड़ है वेबसाइट पर लिखित में है अच्छे से पढ़ ले ।

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए 1008 जाप करे है ग्रहण काल में करे उर मंत्र सिद्ध होने के बाद आप मंत्र का 7 बार प्रयोग करे मंत्र आपका कारे करेगा।

 ॐ नमो आदेश  गुरु जी को आदेश  पहिला गण गणपती  चौदा विद्यांचा सारथी  जती सती कैलास- पती  बल भीम मारुती  आले विघ्न निवारी  साईं गोरखनाथ की द्वाही  गुरू की शक्ति – मेरी भक्ति  चले मन्त्र ईश्वरी वाचा  पिण्ड कच्चा गुरू गोरखनाथ का शब्द सच्चा

गुरु आज्ञा से इस मंत्र का प्रयोग करे गुरु बिना मंत्र जाप नहीं करना है क्योंकि अगर आप लोगों को गुरु ज्ञान नहीं है तो यह मंत्रों का प्रयोग करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है इस मंत्र के प्रयोग से गुरु गोरखनाथ महाराज की अपार कृपा आपके ऊपर होती है इस मंत्र की रक्षा अगर आप अपने आप पर लगाते हो तो दुनिया का कोई भी देवता इस मंत्र के पहरा को नहीं तोड़ सकता है क्योंकि इसमें स्वयं सदाचार महाराज गोरक्षनाथ और भोलेनाथ जी का ही पैरा लगता है यह साधना गुरु आज्ञा से करें जन कल्याण हेतु मैंने यहां पर पोस्ट में यह साधना लिखी है साधना सिद्धि के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप मेरे साथ पर्सनली कंसल्ट कर सकते हैं जिस की फीस और अरदास वेबसाइट पर लिखित में है और मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वेबसाइट पर ही मेंशन है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।




No comments:

Post a Comment