जब किसी कार्य में असफलता मिलती है तब करें इस मंत्र का प्रयोग नित्य 108 जब से ही आपके कार्य और आपके रास्ते खुल जाएंगे

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए कार्य सफलता सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग लेकर आया हूं इस मंत्र के जप से जिन लोगों के कार्य नहीं बनते हैं अथवा जो लोगों के रास्ते बंद है वह इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं नित्य पूजा टाइम में आपने इस मंत्र का 108 बार जप करना है किसी भी माला के ऊपर आप मंत्र का जप कर सकते हो ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट जरूर करें बैल आइकन पर क्लिक करें और लाइव चैट में आप मेरे साथ साधना संबंधित अपने प्रश्न और उनके उत्तर फ्री में पा सकते हो और उसके अलावा अगर आपने कोई सलाह मशवरा या कोई साधना सिद्धि करनी है तो वह सारी सर्विस पेड़ है फोन पर बातचीत करनी है तो भी उसकी फीस है डिस्क्रिप्शन बॉक्स में भी आपको मिल जाएगी लिखित में और मेरी वेबसाइट पर भी सारी डिटेल मेंशन है मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वहीं पर है चैनल अच्छा लगे तो सब्सक्राइब और शेयर जरूर करें और मेरी वेबसाइट पर जितने भी पोस्ट है ध्यान से पढ़े गुरु नहीं है तो आप इन मंत्रों का प्रयोग नहीं कर सकते हैं मात्र जानकारी के लिए अथवा ज्ञान बढ़ाने के लिए ही आप इन मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं अगर आप बिना गुरु के बिना मेरी इजाजत के मंदिरों का प्रयोग करते हो तो जितना भी लेखा-जोखा रिस्क है वह आपका रहता है मैंने ज्ञान अथवा जन कल्याण हेतु जिन लोगों के गुरु हैं उन लोगों के लिए यहां पर मंत्र प्रकाशित करें आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

 “सूर शिरोमनि साहसी, सुमति समीर-कुमार 
अगम सुगम सब काम करु, कर-तल सिद्धि बिचार ।।”

No comments:

Post a Comment