बाबा कामदेव की साधना कामदेव से काम लेने का मंत्र जाप बाबा कामदेव की सवारी चौकी BABA KAMDEV JI KI SAWARI CHOWKI MANTRA JAAP

ॐ नमो आदेश गुरु का  कामदेव -कामदेव क्या करे  तुम मेरे पास हाजिर होकर सब स्त्री  पुरुष को मेरे वश में करे हर वक्त मेरे साथ रहे  मेरा कार्य करे  ऐसा न हो तो महादेव के नेत्र से भस्म हो जाए  आदेश गुरु महादेव का, मेरे गुरु का छू ॥

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए बाबा कामदेव का सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया हूं बाबा कामदेव की साधना आप लोग गुरु सानिध्य में कर सकते जन कल्याण हेतु में मंत्र एवं विधि यहां पर प्रकाशित कर रहा हूं इस मंत्र को करने से पहले मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब बैल आइकन पर क्लिक करें और लाइव स्ट्रीमिंग में आप लोग मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो पर साधना से पहले अरदास जरूर लगाएं 2550 की अरदास है या आप साधना की दीक्षा लेकर पूर्ण सिद्धि प्राप्त कर सकते हो 

इस साधना में आपको क्रिस्टल की माला वाइट पर वाइट आसन की जरूरत पड़ेगी और साधना आपने शुक्रवार से शुरू करने की चाल ने पक्ष में यह साधना शुरू करनी है 41 दिनों तक ऊपर दिए गए मंत्र का रोज 22 माला जाप करना है और उसके बाद भोग में आपने दो माला का हवन रोज करना है सिंपल हवन सामग्री के साथ आप हवन कर सकते हो दीक्षा लेने के बाद विधि-विधान आपको गोमुख से प्राप्त होगा इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले मात्र आपने एक माला जप करनी है मन में कामना करनी है शत-प्रतिशत आपका काम हो जाएगा ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे व्हाट्सएप नंबर पे तू मेरे साथ कंसल्ट कर सकते हो याद रखना सारी सर्विस पेड़ है साधना के अनुसार ही बहुत प्रसाद है आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment