किसान या किसी आम व्यक्ति की गाय चोरी हो जाती है तब इस मंत्र का प्रयोग करना है 108 जाप से उत्तर मिलता है गाय कहां पर है KISAAN JA KISI KI GAO CHORI HO JATI TO KARE AH MANTRA KA PARYOG

 ॐ नमो आदेश गुरु जी को आदेश गुरू की क्रिया भण्डारी  धनञ्जय देवेन्द्रनाथ उतारी  बाबा हमदे गाय गुरु के परि सुखे नदी को चलवे तीर  गाय गोरख की बखरी मच्छिन्द्र की भय से राजा बारसव की  दूध ना उतरे तो द्वाही वीर हनुमान की द्वाही साईं गोरखनाथ की गुरू की शक्ति मेरी भक्ति करे मन्त्र ईश्वरी वाचा  पिण्ड कच्चा गुरू गोरखनाथ का शब्द सच्चा ।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए एक सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया जिन व्यक्तियों की गांव माता या किसी प्रकार का पशु चोरी हो जाता है तब आपने इस मंत्र का प्रयोग करना है ग्रहण काल में इस मंत्र का ग्रहण अवधि में लगातार जाप करने से सिद्ध हो जाता है कम से कम इस मंत्र को बिना ग्रहण के 21 से 41 दिन जरूर जाप करना जिन लोगों के ऊपर गुरु कृपा दृष्टि है उन लोगों का यह मंत्र कार्य जरूर करेगा रुद्राक्ष की माला के ऊपर किसी भी आसन पर विराजमान होकर इस मंत्र को सिद्ध किया जा सकता है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरूर जाएं चैनल को अच्छे से देखें और बाकी की सारी सर्विस पेड़ है उसी अनुसार से मेरी भोग और प्रसाद रहता है किसी भी साधना की दीक्षा लेकर आप लोग साल में मेरे संग में कर सकते हो वेबसाइट को अच्छे से पढ़े समझ ले फिर भी मेरे साथ कंसल्ट करें लाइव चैट में जोडकर ही अपने प्रश्नों का उत्तर पा सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment