गणपति गणेश जी का सवारी चौकी लेने का मंत्र जाप गणेश महाराज की अपार कृपा दृष्टि पाने का मंत्र जाप 108 जाप से होगा चमत्कार GANPATI GANESH JI KA SAWARI MANTRA JAAP

ॐ नमो आदेश गुरु जी को आदेश  पहिला गण गणपती चौदा विद्यांचा सारथी  जती सती कैलास पती  बल भीम मारुती आले विघ्न निवारी  साईं गोरखनाथ की द्वाही  गुरू की शक्ति  मेरी भक्ति  चले मन्त्र ईश्वरी वाचा पिण्ड कच्चा, गुरू गोरखनाथ का शब्द सच्चा ।

भगवान गणेश जी की अपार कृपा दृष्टि पाने का मंत्र जाप जिन लोगों को अन धन की बरकत पानी है उनके ऊपर अन और धन की बरकत और कृपा दृष्टि बनी रहे वह गुरु की समिति से इस मंत्र का जाप करें यह मंत्र पूर्ण रूप से गुरुमुखी मंत्र है सिद्ध गुरु से जो लोग दीक्षित हैं वह लोग इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं ग्रहण काल में इस मंत्र को 11 माला जप करके एक माला का हवन डाल कर सिद्ध कर लें फिर नित्य कर्म में इस माला का जाप रोज आपको करना है धीरे-धीरे यह मंत्र आपकी जुबान से चलने लगता है फिर आप इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हो जन कल्याण हेतु ही यह किराए यहां पर जनकल्याण हेतु प्रकाशित करी गई है रुद्राक्ष की माला के ऊपर किसी भी आसन पर विराजमान होकर इस मंत्र का प्रयोग प्रयोग कर सकते हो आप लोग ज्यादा जानकारी के लिए मेरे युटुब चैनल सनी नागपुर जरूर जाए चैनल को सब्सक्राइब बैल आइकन पर क्लिक करें सोच समझकर ही मंत्र तंत्र का प्रयोग करें बाकी की सारी सर्विस पेड़ है साधना के अनुसार ही मेरा खर्चा साथ रहता है समझ ले फिर ही मेरे व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करें नहीं तो लाइट भी मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हैं आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment