सिद्ध गुरु गोरखनाथ आदेश आदेश (SIDDH GURU GORAKHNATH MAHARAJ)


सिद्ध गुरु गोरखनाथ जगत मैं सबसे फल देने वाले जगत गुरु जगत पिता सदगुरु महाराज गुरु गोरखनाथ जी महाराज इनकी पूजाअर्चना कैसे करते है ! ९ नाथ ८४ सिद्ध महाराज मैं से किसी भी पूजा करना है तो सबसे पहले धुनें की सेवा आती है वो बहुत ही जरीर होती है उस के बिना कुछ नहीं होना है इसलिए अगर आप कुछ पाना चाहते हो तो आपको सबसे पहले धुनें की सेवा देना है गुरु होना बहुत ही जरूरी है गुरु के बिना कुछ करते हो आपको साधना का फल तो मिलेगा ही मिलेगा लेकिन कभी न कभी कही न कही आपको गुरु जी की जरूरत जरूर रहिगी ही रेहगी क्युकी गुरु बिना गति नहीं है ! 


बाणी गोरख्याति की 


सिद्ध योगी सिद्ध का दास हु मैं 

हर वेले नाल तू दुःख सुखः विच 

मेरा सहाई सिद्ध गुरु सिद्ध नाथ 

सद्गुरु महाराज गोरखनाथ ! 

आदेश आदेश आदेश सनी नाथ शर्मा !


गुरु गोरखनाथ जी के मंत्र जाप करने से पहले आपको गुरु दीक्षा लेना जरूरी है बिना गुरु के शाबर मंत्र का प्रयोग नहीं कर सकते हो क्युकी मंत्र प्रयोग तभी होता है जब आपका गुरु होता है गुरु नहीं तो आप मंत्रो की सिद्ध नहीं कर सकते हो गुरु बनाओ पहले फिर गुरुमुखी ज्ञान ले कर साधना सिद्धि मैं आगे बढ़ो मेरा काम आपको जानकरी देना है कोई भी मंत्र बिना गुरु के सिद्ध नहीं होता है वो चाहे नेट का हो जा किताब का शक्ति और देवता को आदेश गुरु ही करता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा !








No comments:

Post a Comment