मई मसानी जी की साधना गुप्त शाबर मंत्र सनी नाथ (MAI MASANI KI SIDDHI)

 

 
जैकारा मेरे सादुरु महाराज गुरु गोरखनाथ जी दा बोलो सच्चे दरवार की जय 
जैकारा मेरे नागे गुरु जी दा बोलो सच्चे दरबार की जय 
जैकारा मेरी माई मदानण जी दा बोलो सच्चे दरबार की जय 
 
सिद्ध शाबर मंत्र गुप्त विधान (सनी नाथ
 
तेल तेल तेल माई मदानण देखु तेरा खेल 
माई खेले रे चौगान माई उठा माई मसानी 
******************************
दुहाई गोरख यति से रिद्धि सिद्धि पायी बैठे 
नागे गुरु धुनें पर करे गोरख का जाप आओ 
*******************************
रोल दुश्मन की छाती फाड् मंगल बार 
होये तेरे जय जय कार बोलो माई मदानण
****************************** 
तेरी सदा ही जय जय कार बोलो नागे गुरु 
की सदा ही जय जय कार बोलो गुरु गोरख
नाथ जी की सदा ही जय जय कार ! सनी नाथ 
 
सब कुछ सद्गुरु महाराज से सुरु होता है मंत्र शक्ति उनकी है नागे गुरु से सुरु होता है मदानण माई का जाप उनके बाद मैं आती है मसानियाँ यह साधना गुरु के बिना नहीं होनी है गुरु नहीं तो मंत्र करने के भी मत सोचना क्युकी इन के भोग घर मैं नहीं लगते है कही आप नेट से मंत्र देख कर साधना सुरु करदो पहले गुरु नाम गुरु के मुख से मंत्र लो गुरु ध्यान करते हुए साधना करना गुरु नाम से अरदास करो मेरी रक्षा करना मुझे सफलता देना तभी साधना सफल होती है ऐसे नेट से मंत्र लिए और जाप करदिया १५ दिन बाद बोलते हो दर्द हो रहा है तो और क्या होगा आपको फिर किसी से पूछ कर थोड़ी की साधना अपने गलती करि है तो भुगतो अब आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ





No comments:

Post a Comment