काली माता की अरदास शत्रु निजात सिद्ध शाबर मंत्र (KAALI MATA KA SHTRU PAR PARYOG TANTRIK KI VIDIYA KO KAISE UTAHTE HAI)

 आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए कालिका माता की अरदास लेकर आया हूं इस अरदास को पढ़कर आप अपने शत्रुओं को प्राप कर सकते हो उसको शत्रु निवारण मंत्र भी बोल सकते हैं मात्र  माता को भोग लगाते हुए आपने इस मंत्र का मन ही मन 7 बार 11 बार जप करना होता है सर्वप्रथम पहले इस मंत्र को कंठस्थ कर लेना है गुरु मंत्र जिन लोगों के पास है जिन लोगों की दीक्षा हो चुकी है उन लोगों के ही लिए ही यह मंत्र कारगर सिद्ध होते हैं आम जनता के लिए इन मंत्रों का प्रयोग बज्रित है क्योंकि गुरु ही नहीं गुरु ज्ञान ही नहीं तो आप मंत्र का प्रयोग नहीं कर सकते हो ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर जरुर विजिट करें और लाइव चैट में फ्री मेरे साथ बात कर सकते हो अगर भाई सारी सर्विस पेड़ है ।

तुमसे अरज करूँ, ऐ हो मात कालिका मोहि जो सतावे सुख पावे न आठों याम  वाको तुम भक्ष लेओ मेरी मात कालिका तुमसे अरज करूँ हाड़ तो हविष लेओ, खाल को खविष लेओ, गले पहिनो मात आँतन की जालिका  तुमसे अरज करूँ क्रोध करी धाओ शीघ्र धाओ मात  मेरे शत्रु (अमुक) को गिराओ मात वाके रुधिर से नहाओ टीका लगाओ रक्त-लाली का  तुमसे अरज करूँ देख के स्वरूप तेरा योगिनी प्रसन्न होय  लागे वांके घाव, पाके वाँके पाँव वाको अङ्गहू पिराय वाको बालक मर जाय  मेरा दुःख न सहो अब मात कालिका तुमसे अरज करूँ


नित्य कर्म में 11 बार इस दास को पढ़ते रहना है मुख की जगह अपना कार्य बोल देना चाहे वह आपका शत्रु है या फिर अन्यथा किसी प्रकार की विपत्ति है कहीं पर फस जाते हो तब आपने इस मंत्र का वहां पर प्रयोग करना है इस दास का प्रयोग करना है यह पूर्ण रूप से गुरुमुखी अरदास है यह शत्रुओं के निवारण के लिए सबसे ज्यादा काम में ली जाने वाली अरदास है आपके शत्रु जितने मर्जी बली हो लेकिन महामाई के आगे उनका कोई बार तांत्रिक क्रिया तंत्र मंत्र नहीं चलता है यह मेरा दावा है पूर्ण रूप से अपने गुरुओं के आदेश के बाद ही इस मंत्र का प्रयोग करना है अन्यथा कोई तांत्रिक आपके ऊपर भी प्रहार कर सकता है क्योंकि यह अरदास से शत्रु के ऊपर महामाई का पहरा जाता है जिससे अगर उसके पास कोई शक्ति होती है तो उनको पता लग जाता है जिसके कारण वह पलटवार भी आपके ऊपर कर सकता है आप गुरुमुखी ज्ञान और गुरु ज्ञान और आपके पास रक्षा और आपको इन सब चीजों का प्रैक्टिकली ज्ञान होना जरूरी है मैंने जानकारी के लिए यह पोस्ट लिखा है करना नहीं करना आपके ऊपर डिपेंड करता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलख निरंजन सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment