दादा नाहरसिंह दीवान का कड़ा नाहरसिंह का कड़ा चलाने का सिद्ध शाबर मंत्र कैसे चलते हैं नाहरसिंह दीवाना सारी शक्तियों को बांधते हुएM (DADA NAHARSINGH KA KADHA )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए नार सिंह दीवान का कड़ा लेकर आया हूं इस कड़े का प्रयोग गुरु आज्ञा से करना है एक लड़ाई यहां पर चलता है देवता देवी और दानव और मसान मसानिया सब नरसिंह जी बाद देते हैं इस साधना को करने से पहले साधना का विधान और नियम अच्छे से पढ़ ले और समझ ले ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाम पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री बात कर सकते हो सनी नाथ शर्मा आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।

ॐ नमो नारसिंह नारी का जाया  याद किया सो जल्दी आया  पाँच पान का बीड़ा मद्य की धार  चल-चल नाहरसिंह कहाँ लगाई एती बार देसुँ केसर कूकड़ो मुर्गा को ताज  देसुँ मध की धार  आरोधा आया नहीं, कहाँ लगाई एती वार  देसुँ नारसिंह तो तेरा किया अमुक का घट-पिण्ड बाँध, मेरे हाथ दीया मारता का हाथ बाँध, बोलता की जीभ बाँध झाँकता का नैन बाँध हीयाबू का ककड़ो बाँध  बोटी-बोटी बाँध पकड़ लटी पछाड़ मार मेरा पग तले ला पछाड़ चलता देसुँ केसर कूकड़ो उतरता देसुँ मध की धार इतना दे जब उतर जो खोल जो घोर धार हमारा  उतारा उतर जो और उतारा उतरे तो नारसिंह तू सहीची डाल शब्द साँचा पिण्ड काचा फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा

इस मंत्र का प्रयोग किसी भी रविवार से शुरू कर देना है और आपने भोग में देसी दारू और कलेजी और उसके इलावा आपने कोई मिठाई जैसे कि लड्डू जब बतासे साथ में ले जाने हैं किसी कंडेको सुलगा लेना है मंत्र जप के दौरान आपने उसके ऊपर देते जाना और धीमी धीमी आंच पर आपने दारू डाली जानी है यह प्रयोग आपने नित्य रोज करना है वह आपको सवा महीने देना है लगातार हर रोज यही भोग लगना है आप अपनी समर्थ अनुसार सामग्री ले जा सकते हो और इस साधना का जो जाप रुद्राक्ष की माला  के ऊपर होना है गुरु की आज्ञा से ही आपने मंत्र का जप करना है इस साधना में आपको रक्षा एवं प्रोटेक्शन मंत्रों की जरूरत पड़ेगी यह साधना  घर पर नहीं होनी है इस साधना का अनुष्ठान आपने शमशान या फिर किसी जंगल में या किसी पहाड़ी आदि पर आपने करना है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल पर विजिट कर सकते हो और मेरी सारी डिटेल मेरी वेबसाइट और यूट्यूब पर है आप उसे देखकर मेरे साथ कंसल्ट भी कर सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment