कैसे करे गुरु सेवा KAISE KARE GURU SEWA

 कैसे करे गुरु सेवा 



सद्गुरु महाराज गुरु गोरखनाथ जी की कृपा से ही मैं आपको गुरु सेवा कैसे करनी है बताने जा रहा हूँ यह सेवा कोई भी कर सकता है लड़की लड़का जो गुरु शरण मैं जाना चाहते है जिनको गुरु दर्शन ऐवम साधना कंरी है उनके लिए यह पोस्ट लेख रहा हु नियम लिखे ही है जैसे बताया है जिन जिन बातो की पालना करनी है वो मैंने निचे लिख दी है ! 
सद्गुरु महाराज का वैदिक मंत्र का जाप करना है आपको ४१ दिन लगातार गुरु कृपा पाने के लिए यह जाप करना है पूजा साधना करने से पहले ऊपर दिए हुए सारे के सारे नियम आप अच्छी तरह से पढ़ लेना गलती नहीं करनी है सोच समझ कर इस रह पर चलना है क्युकी जाने का रास्ता है बाद मैं भगति नहीं छूट सकती है याद रहे मन पूरा बनाया है तभी ही आपको साधना ऐवम पूरा करनी है ! क्युकी परीक्षा बहुत लगती है और साधना काल मैं मन भी बहुत डोलता है ! देव शक्ति इतनी परीक्षा लेगी के आपको रुला भी देगी और आपके सारे बनते बनते कम एक टाइम के लिए रोक देगी ४१ दिनों बाद सब कुछ आपके अनुकूल हो जाता है क्युकी देव की आपके ऊपर कृपा होती है तो आपके सारे कम खुद बनते है बस आपके रूटीन मैं पूजा करनी है सच्चे मन से भाव सही होगा तो वही होगा ! 
तंत्र की काट 
दुश्मन से रक्षा 
धन विर्धि 
घर दे देवो की कृपा 
यश मिलता है 
संतुष्टि मिलती है 
४१ दिन की साधना 
धुनें के सेवा 
माला रुद्राक्ष की 
आसान अपना 
 घर देवो की पूजा पहल करनी है 
गुरु है तो ठीक है नहीं तो आप बाबा जी का जाप सुरु कर सकते हो आप 
वैदिक मंत्र का जाप करना है तो आपको बता देना चाहता हूँ ४१ दिन १२५००० का जाप करना है और १२५०० हवन करना है उसके बाद मैं १२५० तर्पण करना है १२२ का मार्जन करना है फिर आपकी पूजा ऐवम साधना पूरी होती है ! आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ ! 
जयादा इंफोमशन के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल पर विजिट कर सकते हो (SUNNY NATH) 




No comments:

Post a Comment