घर के सेवादार पितरों की सवारी लेने वाला सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग (GHAR KE SEWADARO KI SAWARI PITRO KI SAWARI LENE KA SIDDH SHABAR MANTRA)

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से घर के सेवादारों को बुलाने का सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया हूं इस मंत्र का प्रयोग गुरु आज्ञा से करना है या किसी जानकार के सानिध्य में यह साधना करनी है पितरों या घर के सेवादार को सर पर बुलाने के लिए आपको यह किरिया सवा महीने तक करनी है गुरु की आज्ञा से ही आप इस मंत्र का प्रयोग करें अन्यथा यह जानकारी के परपस से ही पोस्ट पढ़े ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें बैल आइकन पर क्लिक कर जरूर करें और लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बात कर सकते हो बाकी की सारी सर्विस पेड़ है वेबसाइट पर मेंशन है मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वहीं पर है किसी प्रकार की सिद्ध सामग्री अथवा किसी कार्य के लिए आप मेरे साथ कांटेक्ट कर सकते हो और फ्री में बात करनी है तो लाइव चैट तक ही सीमित रहे ऐसे मैसेज ना करें आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

तू पितर मेरा तू सेवादार मेरा आ गद्दी ते मार गेड़ा
तेनु रोके केहड़ा कर दे पार मेनू कर दे पार मेरा बेड़ा
मैं याद करा तेनु तू आजा मेरे पिता मिल जा मेनू तू 
गद्दी दा सेवादार मेनू है आसरा तेरा हाथ पकड़ पार लगाओना
चले मंत्र पूरे बादशाह देखा पितरों सेवादार तेरी चढ़ाई का तमाशा ।

इस मंत्र का प्रयोग आपने रुद्राक्ष की माला के ऊपर वाइट कलर के वस्त्र पहनकर करना है देसी घी का दीपक लगाकर पितरों के नाम का रोज भोग लगाना है आप खीर हलवा पूरी बना सकते हो या आप दूध से बनी किसी भी मिठाई का नित्य भोग लगाकर वह भोग अपने घर में ही बांट दें अथवा सेवा टाइम में ब्रह्मचारी गुरु आज्ञा गुरु नियम और गणेश पूजन भगवान विष्णु जी का पूजन यह ध्यान में रखें तृप्ति विष्णु जी ने ही करवानी है तो सर्वप्रथम मित्रों से पहले ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः 108 जब इस मंत्र का पहले करना है किसी भी अन्य प्रकार की जानकारी के लिए आप मेरे साथ कांटेक्ट कर सकते हो और अगर आप यह साधना मेरे सानिध्य में करना चाहते हो तो यह पेड़ सर्विस है इसका भोग प्रसाद रहता 7100 चार्ज है इस साधना का आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सन्नी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment