रुका हुआ धन हो या फसा हुआ धन वापिस पाने के लिए बाबा भैरोन्नाथ जी का अच्छा टोटका

 आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए बाबा काल भैरव जी का एक टोटका लेकर आया हूं इस टोटके को करते ही आपका रुका हुआ धन वापस आने की संभावना बनती है सामने वाला व्यक्ति विवश होता है जिसने आपका पैसा लिया होता है आजकल संसार में दुनिया एक दूसरे से पैसा लेकर भूल जाती है यह प्रयोग आजमाइश है प्रयोग जो है पूर्ण रूप से गुरुमुखी नाथसंपदा का एक प्रयोग है यह प्रयोग आज तक कभी खाली नहीं गया है इस प्रयोग को करने से पहले कुछ नियम कुछ विधान है जिनकी जानकारी विस्तार पूर्वक नीचे दी गई है यह जानकारी गुरु सानिध्य गुरु कृपा से ही आपने करनी है क्योंकि नेटिव पॉजिटिव इफेक्ट हर एक चीज के साथ चलता है हल्ला की इस टोटके का आपके ऊपर कोई एक्टिव इन फैक्ट नहीं आता है लेकिन फिर भी अगर आप इन चीजों के जानकार हो तो आप इन टोटकों को आजमा कर निजी जीवन में फायदा ले सकते हो ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ करें विजिट करके लाइव चैट में जुड़ती फ्री मेरे साथ बातचीत कर सकते हो पर्सनली बातचीत करने के लिए 1150 से फीस और थोड़े बर्दाश्त के लिए क्या रास्ता है 2550 रुपए की फीस है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ।9891595270

रुका हुआ धन हो या फसा हुआ धन वापिस पाने के लिए बाबा भैरोन्नाथ जी का अच्छा टोटका।यह टोटका कभी भी खाली नही जाता।इनका बार कभी खाली नही जाता यदि आप भैरों बाबा के नाम की सच्चे तन और मन से सेवा करते हो तो वह कबूली जाती है।भैरों बाबा एक ऐसे देवता है जो दुनिया का कोई भी बंधन खोल सकते है शामशानी क्रिया हो या किसी को भी बंधा गया हो और जहां सब कुछ असंभव हो जाए और कोई रास्ता न निकल रहा हो तो बस बाबा भैरों और काली मां ही ऐसे देवता है जो क्रिया कर सकते हैं और कोई भी नही।  

जो इसका मंत्र है उसी के बीच मैं सामग्री आनी है तो आप इसे ध्यान से सुने।उसके बाद आपको विधि भी बताई जाएगी।
मंत्र है,:

भैरों जी की ज्योत जलाओ, सात रंग की दाल चढ़ाओ, ज्योत दाल के ऊपर रख जाओ,आधी रात को तेल जगाओ,भैरों जी का नाम लेकर ज्योत लगाओ,जिस नर नारी से धन लेना हो,उसका नाम लिखाओ, कोरे पन्ने पर लिख कर छत पर जाओ जाकर सात प्रकार की दलाई दबाओ, ऊपर तेल की ज्योत लगाओ,दुहाई हो भैरों बाबा की धन वापिस मंगवाओ,जय जय जय भैरों बाबा तेरी सदा ही जय जय कार।


विधि ;

यह आपको शनिवार को ही करना है,जिस व्यक्ति से धन लेना है उसका नाम लेना जरूरी है।
आपने क्या करना है की आपने सात प्रकार की दाल लेनी है वह कोई भी हो सकती है रंग अलग होना चाहिए और दाल सबूत होनी चाहिए।एक कच्ची मिट्टी का दीपक और ज्योत और सरसों का तेल ।आपको छत के ऊपर जाकर डाल की ढेरी लगानी है सारी दाल मिक्स करके।उसके बाद एक कोरा कागज़ लेकर उसपर काली पैन से,या कोयले से या काजल से इस व्यक्ति का नाम लिखना है जिससे धन लेना है।उसका नाम लिकर उस दाल के बीच मैं  दबा दो कागज़ को इसपर दीपक लगाकर जला दो जिस दिशा में उसका घर पड़ता हो उसी दिशा मैं ज्योत जलानी है।उसके बाद आपने बोलना भैरों बाबा का और ३३करोड़ देवी देताओं का आवाहन करके सर्व प्रथम काली माता का ७ बार मंत्र बोलना है जो की है : ॐ कलिकाय नमः।
हाथ जोड़कर बोलना ही माता मैं आपके पुत्र का एक टोटका करने जा रहा हु आप उनतक मेरी फरियाद पहुंचाना और आपकी दुहाई से मेरा यह काम बने।
फिर अंत में आपने ७बार एक लाईन बोलनी है।
दुहाई हो भैरों बाबा की धन वापिस मंगवाओ। आप काम ज़रूर सफल होगा।




No comments:

Post a Comment