बाबा पहाड़िया जी की साधना सिद्धि बीज मंत्र का जाप (BABA PAHADIYA JI KA SIDDH SHABAR MANTRA JAAP )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए बाबा पहाड़िया जी की साधना लेकर आया हूं इस बीज मंत्र का जाप वह लोग कर सकते हैं जिनके कुलदवता बाबा पहाड़िया जी निकलते हैं बाबा पहाड़िया जी की साधना करने से पहले कुछ नियम है उन नियमों को जान ले गुरु मंत्र एवं गुरु की शक्ति और गुरु होना जरूरी है उसके बाद किसी भी कंबल के आसन के ऊपर आप बैठकर बाबा पहाड़िया जी के नाम का हुक्का लॉन्ग लाची कि धोनी अथवा किसी भी मीठी वस्तु का भोग देते हुए रुद्राक्ष की माला के ऊपर दिए गए मंत्र का नित्य अपनी श्रद्धा अनुसार जब करेंगे एक जरूरी तो जरूरी है आप अपनी समर्था के अनुसार इस मंत्र का जप कर सकते हो साधना करने से पहले गुरु से आदेश और गुरु कृपा पाने के लिए गुरु के मार्गदर्शन और गुरु के मंदिर हो धुना हो या गद्दी हो उस पर आपने अरदास लगवा लेनी है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर क्लिक कर दें और आप मेरे साथ लाइव चैट में जुड़ कर फ्री में बात कर सकते हो फ्री में अपने सपनों का अर्थ पूछ सकते हो मेरे साथ पर्सनली बात करनी है तो कंसलटिंग फीस 1150 और धोने पर अरदास 2550 की है जो कुछ करना गुरु सानिध्य गुरु कृपा से करना मेरा व्हाट्सएप नंबर 98915 95270 आदेश जय गुरु गोरखनाथ अलख निरंजन सनी नाथ शर्मा ।


ॐ सुमरू परबत परबत से निकला धुएं का बुला ब्रोतीया ते पिंडा चलया कुलु पहुच्च्या तान पहाड़िया कहाया मणिमहेश का राजा बाबा पहाड़ बासा बाबा पहाड़िया चीटा तेरा चोला काला डोरा क्याले खत्रू का बेटा माता भिकनी का जायासदया अयो पयज्य जाये दास्य काम करे मेहर करनी मलका यह बुलाओ वहा आना सारे काम सिद्ध करना अरदास स्वीकार करना जय बाबा पहाड़िया जी ।

No comments:

Post a Comment