ख्वाब में जुएसट्टे का नम्बर KHWAJA PEER KA SATTA MANTRA JAAP WHATSAAP 9891595270 SHULK SADHANA

 ख्वाब में जुएसट्टे का नम्बर 



या ख्वाजा खिज्र मैं तेरा इलियास 

लिल्लाम का दिल चित्त मेरे पास 


यह साधना गुरु कृपा से करनी है अगर आपके गुरु नहीं तो मंत्र का जाप नहीं करना जान कलियाँ हेतु मंत्र यहाँ दिया गया है मंत्र की विधि पूर्ण रूप से गुरु से समझ कर फिर ही इस मंत्र का प्रयोग करे इस मंत्र कर प्रयोग आप अपने लिए अथवा किसी अन्य व्यक्ति के लिए कर सकते हो मंत्र का जाप ११११ रोज करना है ४१ दिनों ता यहाँ जाप करना है वही सो जाना है मंत्र ४१ दिन मैं सिद्ध होता है फिर मंत्र का प्रयोग करना है उलटी माला करनी है तसवी के ऊपर जाप करना लोबान की धुनि देनी है एक दीपक लगाना है साधना घर के बहार ही करनी है घर पर नहीं करनी है बाकि आप समझ कर साधना मेरे से ले कर कर सकते हो साधना जा शुल्क आपको देना होगा मेरा यूट्यूब चैनल सनी नाथ ाचे से देखे आदेश आदेश ! 








No comments:

Post a Comment