साधना के दौरान या संकल्प के दौरान नाईट फॉल होने से आपकी साधना खंडित नहीं होती है SADHANA KE DORAN JA SANKLAP KE DORAN NIGHTFALL HONA

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया हूं हर एक भगत के मन में एक प्रश्न उम्रता है कि मैं संकल्प में हूं लेकिन मेरे संकल्प के दौरान साधना काल में स्वप्नदोष हो गया है जिसके कारण मुझे साधना का फल नहीं मिलेगा तो उन लोगों को मैं बताना चाहता हूं साधना के कल अगर ऐसी क्रिया आप लोगों के साथ हो जाती है तो वह दैविक शक्तियों बोल सकते हैं जो कि देवताओं के कहने पर ही आपकी परीक्षा लेने आता है आप उसे परीक्षा में असफल जरूर हुए हो लेकिन साधना में अभी तक आप बने हुए हो बरकरार हो यानी की साधना आपकी अभी तक खत्म नहीं हुई है और साधना का फल भी आपको मिलेगा जब तक आप उसे परीक्षा के पड़ाव को पर नहीं कर लेते हो तब तक वह चीज आपके साथ होती रहेगी लेकिन साधना के दौरान या संकल्प के दौरान जो व्यक्ति अपनी इच्छा के अनुसार संभोग या यौन थिंक के बारे में नहींसोचता है ना ही करता है और यह क्रिया शारीरिक क्रिया है रात को सोते हुए स्वपन दोष के माध्यम से या सपनों के माध्यम से अगर यह क्रिया उसके साथ होती है तो शत प्रतिशत उसकी उसकी साधना का फल मिलेगा क्योंकि देवता ने उसकी परीक्षा ली है और वह परीक्षा के पड़ाव में अभी भी बरकरार है बना हुआ है मात्र संकल्प तक उसे व्यक्ति को चलना है और गुरु के द्वारा बताए गए मार्ग पर चलना है सनी नाथ युटुब चैनल जरूर देखें आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment