ऑनलाइन दीक्षा लेने का प्रोसेस और चार्ज कैसे आप ऑनलाइन साधना सिद्धि में आगे बढ़ सकते हो ONLINE DIKSHA PROCESS

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए शिक्षा का प्रतिशत से लेकर आया हूं जो लोग साधना सिद्धि की दीक्षा लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं वह लोग इस पोस्ट को अच्छे से पढ़ ले गुरु दीक्षा देने से पहले गुरु दीक्षा का कुछ चार्जेस है वह आपको देना पड़ेगा उसके अलावा जो लोग आप साधना करना चाहते हो हम साधनों का चार्जर अलग रहता है साधना के अनुसार यह साधना है आप लोग मेरे सानिध्य में कर सकते हो और या फिर आप यह साधना मेरे से दीक्षा लेकर अपने घर पर भी कर सकते हो अगर आपको साधना का पूर्ण अनुभव एवं साधना में सफल होना है तो आप लोगों को मेरे साथ ही रहकर साधना को पूर्ण रूप से करना है यह साधना गुप्ता इन साधनों का आलेखन इंटरनेट पर नहीं किया जा सकता है स्वयं अनुभूत साधनाएं यह साधना दीक्षा लेकर आप लोग मेरे सानिध्य में कर सकते हो गुरु मंत्र लेकर जो लोग चलना चाहते हैं 3 जुलाई 2023 को गुरु पूर्णिमा के दिन गुरु दीक्षा ली जाएगी गुरु दीक्षा का शुल्क ऑनलाइन आप लोगों ने पहले ही दे देना है अपना फोटो और आईडी प्रूफ जरूर भेज रहे हैं जिसकी जानकारी के लिए जो खर्चा रहता है उसकी जानकारी के लिए आप मेरे व्हाट्सएप नंबर 9891595270 पर मैसेज डाल सकते हो यही टेलीग्राम का नंबर है लाइव चैट में आप लोग फ्री में बात कर सकते हो मेरा यूट्यूब चैनल सनी नाथ के नाम से अदर वाइज मेरे नंबर पर ऐसे मैसेज करने का कोई फायदा नहीं आपने अगर अरदास लगवानी है तो वह भी चार्ज है दास का 2550 तो ही आप लोगों की मेरे साथ बात हो पाएगी नहीं तो ऐसे नहीं लाइव चैट में आप लोग जरूर जुड़े वहां पर आप अपने प्रश्नों का उत्तर फ्री में पा सकते हैं नीचे साधना का विवरण है जो मेरे सानिध्य में करवाई जाएंगे उन साधनों का चार्ज भी नीचे लिखित है ।

माता मसानी की प्रत्यक्ष साधना चार्ज 71000 से 150000
अघोरी की साधना शिव जी के गण 81000 से 275000
यक्षिणी साधना कान में आवाज देती 65000 से 175000
भैरोनाथ जी का सट्टा डायरेक्ट आवाज 375000 से 675000
काली माता की साधना प्रत्यक्ष दर्शन एवं सवारी गद्दी की।सिद्धि साधना 475000 से 795000



इन सभी साधना को अगर आप लोग हमसे दीक्षा लेकर करते हो मेरे सानिध्य में करते हो और यह फाइनल लास्ट अमाउंट है उसमें जितने भोग जाने वह सब मेरी तरफ से रहते हैं हवन के सारे खर्चे भी हमारी तरफ से ही रहते हैं अगर यह आप ऑनलाइन रिक्शा लेकर साधना करना चाहते हो तो सामने की जो अमाउंट है वह माउंट आपको देनी पड़ती है उसी प्रकार से आपको इन मंत्रों का जाप करना पड़ता है यह प्रत्यक्ष साधना है मेरी स्वयं अनुभूत साधना है पूर्ण रूप से निष्ठा भावना से कोई भी व्यक्ति हर एक नियम की पालना करते हो अगर इन मंत्रों का जाप करता है शत-प्रतिशत उसको दर्शन होंगे यह गारंटी है अगर नियम तोड़ेगा तो आप करोड़ों के घर चलो आप सफल नहीं हो पाओगे सारी साथ में देवताओं की है देवताओं के सानिध्य में चलने वाली शक्तियां है कोई भी नेगेटिव शक्ति की साधना नहीं है ।

No comments:

Post a Comment