घर बांधने का काली माता का सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग तांत्रिक 11 से रक्षा करता है यह सिद्ध शाबर मंत्र GHAR BANDNE KA SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG KAALI MATA KI SIDDHI

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए काली माता का एक मंत्र लेकर आए इस मंत्र से आप लोग अपने घर पर प्रोक्टेक्शन लगा सकते हो साधना सिद्धि करने से पहले गुरु ज्ञान होना अति आवश्यक है बिना गुरु के आप लोग इन मंत्रों का प्रयोग नहीं कर सकते हो मेरा यूट्यूब चैनल सनी नाथ जरूर देखें लाइव स्ट्रीमिंग में जुड़े अपने प्रश्न पूछ सकते हो बाकी की सर्विस पेड़ है साधना के अनुसार भोग प्रसाद रहता है जिनकी जानकारी मेरी वेबसाइट अथवा मेरे युटुब चैनल के डिस्क्रिप्शन बॉक्स और लाइव स्ट्रीमिंग में आप लोगों को मिल जाएगी इस मंत्र का प्रयोग कैसे करना है ध्यान से पहले ग्रहण काल में 21 माला का जाप करना है याद रखना इतनी अवधि होनी चाहिए ग्रहण की एक छोटा मिट्टी का प्याला लेकर उसकी एक छोटा सा छेद कर ले उसमें शराब दूध और गौमूत्र भरे तथा मंत्र उच्चारण करते हुए घर का चक्कर लगाएं लगाते वक्त प्याला हाथ में लिए रहे ताकि उसमें भरा हुआ तेल पदार्थ की पतली धार आपके घर के गिरते गिरते गिरते घर का चक्कर पूरा हो जाने पर घर के हर कोने पर एक एक नींबू के एक बड़ी बड़ी गाड़ देनी है इससे आपके घर पर किया गया कोई भी अभिचार कर्म हवन नष्ट हो जाएगा और यह कर्म गुरुमुखी कर्म है और मंत्र का उच्चारण नीचे दिया है मंत्र को याद करके ही पड़े ऐसे ना पड़े और गुरु सानिध्य में पड़े पहली बार करना है तो आप लोग मेरे से अरदास लोगों के बीच मंत्र का प्रयोग कर सकते हो अरदास का चार्ज 2550 रहता है और मेरे व्हाट्सएप पर मैसेज छोड़ सकते हो कि मुझे यह मंत्र करना पर अरदास लगा दो ।

मंत्र 

उत्तराखंड की काली उत्तर को बांध पूर्व को बांध पश्चिम को बांध दक्षिण को बांध आग बांध पीछा बांध घर के चारों कोने बांध मेरी बांधी ना बंदे तो काली माई फिर दोहाई सच्चे दरबार की दुहाई कलकत्ते धाम की  ।

याद रखना बिना गुरु के और बिना अरदास के मंत्र का प्रयोग ना करना जन कल्याण हेतु मंत्र का विधान यहां पर दिया गया है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment