सपने मैं लिंग और योनि के दर्शन होना शुभ संकेत है गरीबी सी अमीरी शुभ संकेत देता है यह सपना SAPNE MAIN LIONG YONI KE DARSHAN KARNA SHUB SANKET KYU HOTA HAI

 सपनो के अर्थ जीवन मैं कही संकेत दे  जाते है सपने जो लोग देवताओ की पूजा करते है उन लोगो को देवताओ की तरफ से मिलते है संकेत उन मैं से एक संकेत है लिंग और योनि के दर्शन होना क्यों है यह एक शुभ संकेत भी हो सकता है कैसे आये जानते है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा रत को सपने मैं लिंग योनिके दर्शन होना तब शुभ मन जाता है जप आपको यह दर्शन होते है तब आपके के मन मैं कोई भी गन्दा विचार नहीं होता है जैसे की सपने मैं अगर आपको यह दीखता है तो आपका मंद शांत है और आप उसको

प्रणाम करते हो और उसके बाद मैं मैं आपको शिव माँ पार्वती के दर्शन होते है जनि के आधा नर और आधा नारी जिसको अर्ध्नेश्वरी रूप बोलते है यह बहुत ही शुभ संकेत है यह संकेत होने के बाद मैं आपके जीवन मैं कही प्रकार के बदलवा आते है और जीवन की कठोरता ख़तम हो कर आपका जीवन सही दिशा मैं चल पढता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ जयादा जानकरी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करे लाइव चाट मैं फ्री उतर सलाह पाए ! 





No comments:

Post a Comment