साधना शिविर ऑनलाइन दीक्षा लेकर इन देवताओं की साधना आप लोग कर सकते हो 9891 5952 70 ONLINE SADHANA DIKSHA SHIVAR SAWARI SADHANA 98921595270

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए साधना सिद्धियां का सेवन लेकर आया हूं यह साधना आप लोग मेरे सानिध्य में कर सकते हो इन साधनों के लिए आप लोगों को दीक्षा लेकर ही इन मंत्रों का उच्चारण करना पड़ेगा निबंध लिखित साधना मेरी तरफ से करवाई जा रहे हैं जो साधना आपने करनी है साधना के अनुसार ही शुल्क रहता है जिसमें  देवताओं के नाम की भोग और उनके वस्त्र और मेरी फीस रहती है ।

सबल सिंह बाबा को साधना सवारी 
केसरमल बावरी की सवारी सिद्धि
माता मसानी की सवारी सिद्धि 

इस शिविर में मात्र यह तीन साधना ही करवाई जा रहे हैं इन साधनों को आप लोग मेरे साथ में कर सकते हो यह साधना आप अपने घर पर भी कर सकते हो उसका चार्ज अलग है यह साधना आप लोग मेरे साथ जुड़कर मेरे स्थान पर रहकर भी कर सकते हो उसका चार्ज अलग है साधना के अनुसार ही हो प्रसाद रहता है जो लोग गुरु दीक्षा लेकर साधना सिद्धि में आगे बढ़ना चाहते हैं वह मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ को जरूर देखें और लाइव स्ट्रीमिंग को जरूर सुने फिर मेरे साथ हुआ कंसल्ट करें और उन साधनों के छेत्र में आगे बढ़ सकते हैं हर एक साधना के अनुसार ही मेरा प्रसाद एवं खर्चा रहता है आदेश आदेश ।

No comments:

Post a Comment