बाबा सबल सिंह बावरी की साधना सिद्धि सवारी लेने का जाप किसी के पिता अथवा किसी की चौकी खोलने वाला सिद्ध मंत्र (SABAL SINGH BABARI KI CHOWKI SAWARI SADHANA )



ॐ नमो आदेश गुरु कोआयारे आया बाबा सबल सिंह मुरथल धाम से आया  बाबा सबल सिंह आया औरों की चौकी उठाता आया अपनी चौंकी बिठाता आयाअपनी चौंकी चलाता आया अपना जादू चलाता आयाऔरों का जादू उठाता आयाअपनी माया को चलाए अपने खेल को भर सभा मैं जमाए रोग को दोष को भर सभा मैं पकड़ कर लाएअपनी करामात दिखाए अपना जादू दिखाए अपना जादू अपना अखाड़ा सभा मैं जमाए अपने भगत की लाज बचाए पिता हेमराज माता कपूरी बाबा सबल सिंह करदे मनसा पूरी धर्म का नाती सत का पीर घोड़े चढ़ करआया सबल सिंह वीर जोड़े चले काली माई चले नाथिया माई चले मोहिनी शाम कौर चले शैडो माई नांगे गुरु इस्माइल जोगी के आदेश से चले गुरु गोरखनाथ की आज्ञा से चले साध चले पीर अस्तवली चले माई मदानन फूरे मंत्र फूरे वाचा  देखू बाबा सबल सिंह बावरी तेरे इल्म का तमाशा सत्यनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश।


यह एक बोहोत ही कारगर और आजमाया हुआ मंत्र है इससे आप बड़े से बड़ा रोग पकड़ सकते हो आपको 5 गोसे जलाने है उसके अंगारे मैं 5 लड्डू  हलवे की पेढ़ी और देसी शराब का भोग लगाना है, और मीठे पान का भोग लगाना है 41 दिन इस।मंत्र का जप करे मंत्र कंठस्त करके 108 बार पड़े और भ्रमचार्य का पालन करे और 41 दिन के बाद आप इस मंत्र को चला सकते हैं  आपको 3,4 दिन मैं अनुभव आने चालू हो जायेंगे।

यह एक प्रमाणित साधना है इस साधना को करने के बाद आपको विचित्र विचित्र अनुभव आएंगे इस साधना को करने से पहले आपने मेरे साथ बातचीत जरूर कर लेनी है और अरदास जरूर लगवा लेनी है इस साधना को करने के बाद सबल सिंह बावरी की आपके ऊपर सबल सिंह बाबा की सवारी आएंगी और इनके जोड़े में जो भी शक्तियां हैं उनकी भी सवारी आपके ऊपर खुल जाएगी गुरुमुखी लोग अपने गुरु से आदेश लेकर और मेरे से मंत्र लेकर इस साधना को पूर्ण रूप से कर सकते हैं बिना गुरु के साधना करना खुद को जोखिम में डालने वाली बात है सोच समझकर इन साधनों का प्रयोग करना ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर डिजिट करके चैनल को सब्सक्राइब कर लेना और बैल आइकन पर क्लिक कर देना ताकि जब भी मैं लाइव आप मेरे साथ लाइव चैट में फ्री बात कर सके अपने प्रश्न रख सके उन प्रश्नों का उत्तर आपको उस लाइव स्ट्रीमिंग में दिया जाए ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे साथ पर्सनली कंसल्ट भी कर सकते हैं जिस की फीस डिटेल मेरे युटुब चैनल के डिस्क्रिप्शन बॉक्स अथवा इस वेबसाइट पर मेंशन है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।



No comments:

Post a Comment