पीरो वलियो की रूह को सिद्ध करने वाला कलाम पीर पैगंबर अली वली अल्लाह सब चलते हैं इस कलाम के जाप के बाद सुनते हैं आपकी बात देते हैं आपको दर्शन ( PEERO KI ROOH PEERO KI SIDDHI )

नबी को मोहे खुदा की शानचल पड़ी नबी की जुबान  मोहे इन्सान सोई मुसलमान मोहित हुआ सारा जहान  चल चल बाहु का बान, मान ले फकीर का फरमान  तुझे कुरआन की आन मोह ले जमीन आसमान मोह ले ( अमुक) की जान  फकीर का कहा न माने तो दोजख की आग में जले. फू.. .फू.. .फू…।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए नूरी एवं लेकर आया हूं इस कलाम का प्रयोग करने के साथ आपके ऊपर वलियों की कृपा होती है पीर फकीर और बलि साथ में ही चलते हैं उनकी साधना गुरु सानिध्य में ही करनी है इस कलाम के जाप बाद आपके चेहरे पर तेज नूर और आपके चेहरे पर एक नूरानी शक्ति का वास हो जाता है जो कि दुनिया को अपनी और आकर्षित करती है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री बात कर सकते ते हो बाकी की सारी सर्विस की डिटेल मेरे नंबर मेरी वेबसाइट और यूट्यूब पर है आप यूट्यूब का डिस्क्रिप्शन बॉक्स और वेबसाइट के ऊपर में देख सकते हो और मेरी जानकारी वहां पर है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सन्नी नाथ शर्मा ।
ऐसा कलाम का जब करने के लिए आपको गुरु कृपा और ग्रुप दीक्षित होना जरूरी है इसका हम का नित्य कर्म में आपने 1111 बार जब करना है ब्रह्मचर्य का पालन और हरे रंग का कुर्ता पजामा सर्फर हरे रंग की टोपी और हरे रंग की तसवी को लेकर इस मंत्र का और देग देना कि हरि  रंग की हो  माला पर जाप करना है और यह आपने गुरु आज्ञा से करना है भोग में आपने वलियो के नाम के चावल पतासे और इधर और फूल यह आपने सदा ही अपने मंदिर में रखने हैं लोबान की धूनी देते रहना है इस कलाम का जाप आप किसी भी चानन पक्ष के गुरूवार से शुरू कर सकते हो और गुरु आज्ञा से ही आपने करना ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे साथ कंसल्टेंट करके परामर्श ले सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।


No comments:

Post a Comment