पीरों फकीरों बलियो और फक्रों से बात करने वाला कलाम इस मंत्र के जाप से पीर फकीर आपसे बातचीत करने आते हैं (PEERO FAKIRO KI ROOH SE BAAT KARNE KA KALAAM JAAP)

 आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सन्नी शर्मा मैं एक बार फिर से आप सभी के लिए एक वीरों की कलाम लेकर आया हूं अगर आप पीर महाराज से बातचीत करना चाहते हो और उनको देखना चाहते हो तो आपने नित्यक्रम में इसका नाम का जप करना है सर्वप्रथम मेरे यूट्यूब चैनल पर जरूर विजिट करें जिसका नाम सनी नाथ है चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर करें लाइव चैट में मेरे साथ फ्री चैटिंग कर सकते हो उसके इलाहाबाद सारी डिटेल मेरी वेबसाइट अथवा मेरे यूट्यूब चैनल पर डली हुई है इस मंत्र का विधि-विधान सर्वप्रथम गुरु सानिध्य गुरु कृपा से ही आपने करना है अगर आपके गुरु नहीं है तो इस मंत्र का जब आपने नहीं करना है ।

नबी का है यह फरमान खुदा का रूप है इन्सान  इसकी ताकत है ईमान जिससे चलता है जहान  जहान में खुदा का टोना है  आस्मान मे आफताब की शान  चाँद नूर बरसाता है चलाता है जादू का बान  चल चल बिहिश्त की हूर फैला दे नूर मोह ले जमीन आसमान  तुझे अली इमाम की आन तुझे कुरआन की कसम पाक परवर दिगार की कसम  रख ले ईमान झूठी न हो फकीर की जुबान-कु: फु: फु:!

किसी भी जुम्मे की रात चांदनी पक्ष में आपने यह साधना शुरू करनी है ऐसे साधना को करने के लिए हरे रंग की माला के ऊपर जाप करना है जिसको तस्वी बोला जाता है और आपने हरे रंग का ही कुर्ता पजामा या वाइट कलर का कुर्ता पजामा पहन कर हरे या वाइट कलर के आसन के ऊपर बैठकर ऊपर दिए कलमे का 505 नित्य जाप करना है जाप करते वक्त आपने लोबान की धूनी और पेड़ों के नाम की डेट और उसके इलावा फूल इत्र छिड़ककर पीरों का पूर्ण रूप से आवाहन करना है गुरु आज्ञा से ही इस मंत्र का प्रयोग करें अन्यथा आपने इसका प्रयोग नहीं करना किसी भी पीर फकीर की रूह को यह अपनी और आकर्षित करता है आपके चेहरे पर एक तेज नूर देता है जिस जिस को देख कर दुनिया आपकी तरफ मोहित होती है और फकीरों फकरो के साथ पीरों पैगंबरों के साथ वलियों के साथ आपको यह मंत्र जोड़ देता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे साथ जुड़ कर भी यह साधना कर सकते हो उसकी डिटेल मेरी वेबसाइट पर मेंशन है मेरा नंबर भी मेरी वेबसाइट पर है ।

No comments:

Post a Comment