नागेगुरु बाबा इस्माइल जोगी की गुप्त साधना शाबर मंत्र NAGE GURU ISMAILYOGI KI GUPT SADHANA SIDDH SHABAR MANTRA SAWARI CHOWKI PARYOG

नागेगुरु बाबा इस्माइल जोगी की गुप्त साधना शाबर मंत्र

ये मुरथल धाम और स्फीधो धाम के बाबा के नाम से भी जाने जाते हैंइनकी अगुवाई में बोहोत सी शक्तियां चलती हैं सबसे पहले यह निवेदन रहता है की यह साधना आपको गुरु सानिध्य मैं ही करनी है !

साधना विधि

साधना आप रविवार से शुरू कर सकते हो इनके साथ बोहोत सी शक्तियां चलती है इनकी पोहोंच गुरु गोरखनाथ जी तक है आप इनके नाम का धुना लगा सकते हो और उसमे आपने पांच उपले लगाने हैं उसको कपूर से जलाना है ये साधना आप 11,21,या 41दिन कर सकते हो अपनी भक्ति अनुसारआंच के ऊपर आपने 5 बताशे 5 लड्डू 1सिगरेट और एक दारु की बोतल बाबाजी के नाम पर लगा देनी है कोशिश करके साधना काल मैं यह भोग रोज लगाए यह एक तामसिक साधना है और गुरुहोना अनिवार्य है इनकी साधना रुद्राक्ष की माला पर जप करना है भ्रचार्या के साथ ही इनकी साधना होगी यदि आपने भ्रमचार्य खंडित करा तो आप सफल नही होंगे !

मंत्र 

सत नमो आदेश गुरुजी को आदेश मुरथल धाम को मान कर चले स्फिधो धाम को मान कर चले  डेढ़ लांगोटा हाथ मैं चिमटा धरा भगवा वेश इस्माइल जोगी का जोड़ा गोंडबंगल ते चला गुरु गोरखनाथ को मान कर चले साधु संत बनखंडी सब का आदेश शब्द सांचा पिंड काचा चलो मंत्र ईश्वरों वाचा देखू  नागेगुरू इस्माइल योगी तेरे इल्म का तमाशा  ।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा आप सभी के लिए नंगे गुरु इस्माइल जोगी का जोड़ा साधना लेकर आया हूं इस साधना को गुरु सानिध्य में करें यह मंत्र किसी किताब बुक जाए इंटरनेट का नहीं है मेरी पीढ़ी में जपे जाने वाला यह सिद्ध शाबर मंत्र है इस मंत्र की अरदास मेरे धोने पर जरूर लगाएं ज्यादा जानकारी के लिए मेरे युटुब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब करें बैल आइकन पर क्लिक करें लाइव चैट में मेरे साथ जोड़कर फ्री में बात करें अन्यथा आपने कोई सलाह मशवरा धुने होने पर अरदास लगवानी है तो उसकी फीस मेरी वेबसाइट पर मेंशन है मेरा व्हाट्सएप नंबर भी वेबसाइट पर मैंने आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।





No comments:

Post a Comment